Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: मोहिनी ने मिस्टर बजाज से प्रेरणा को लेकर मांगी यह इज़ाजत, जानकर दंग रह जाएंगे

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindagi Ki 2) मे 16 सितंबर को दिखाया गया कि अनुराग (Parth Samthaan) की मां मोहिनी ने मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) से मांगी ऐसी इज़ाजत जिसे सुन हर कोई हैरान हो गया। मोहिनी ने प्रेरणा (Erica Fernandes) को लेकर मांगी यह इज़ाजत।

109

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindagi Ki 2) मे 16 सितंबर को दिखाया गया कि प्रेरणा (Erica Fernandes) की अंतरआत्मा कहती है कि उसे अनुराग (Parth Samthaan) के पास जाना चाहिए। तब प्रेरणा भागकर अनुराग के पास जाती है। तभी वह रास्ते में नह बजाज (Karan Singh Grover) से टकरा जाती है। वह बजाज को कहती है कि उसे अनुराग की जिंदगी चाहिए थी इसलिए उसने उससे (बजाज) से शादी की। वह बजाज के सामने भावुक हो जाती है और अनुराग को लेकर रोने लगती है। वह बजाज से कहती है कि वह अनुराग को नहीं छोड़ सकती और उसके पास जाने के लिए उसे कोई नहीं रोक सकता है। इसके बाद वह भागकर अनुराग के कमरे में चली जाती है।

Advertisement

यहां प्रेरणा, अनुराग के कमरे में जाती है तब मोहिनी उसे रोक लेती है और घसीट कर नीचे ले जाती है। तब वह मोहिनी को जवाब देती है, जिससे मोहिनी उसे भला बुरा कहती है। तब प्रेरणा मोहिनी की बात नहीं मानती और अनुराग के कमरे में चली जाती है। यहां अनुराग की तबियत और भी खराब होने लगती है और डॉक्टर भी हार मान जाते हैं। तब प्रेरणा अनुराग के पास आती है और उसे उठने के लिए कहती है। प्रेरणा की आवाज सुनकर अनुराग की धड़कने फिर से शुरू हो जाती है। डॉक्टर के कहने पर प्रेरणा अनुराग के पास रूक जाती है। तब बजाज आ जाता है कमरे में और मोहिनी उससे प्रेरणा को अनुराग के कमरे में इज़ाजत मांगती है।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’अपडेट: हॉस्पिटल में इस वजह से प्रेरणा ने शिवानी को जड़ा करारा तमाचा]

यहां तन्वी और शारदा मोहिनी के कमरे में जाकर वह तस्वीर चुराने की प्लान बनाती है, जिसमें शारदा की झूमर (जिसके गिरने से बजाज घायल हुआ था) की रस्सी काटते हुए तस्वीर कैद हुई है। वहीं डॉक्टर अनुराग की तबियत में सुधार होने की सूचना देता है। वहीं अनुराग अचेत अवस्था में प्रेरणा को अपने पास रूकने के लिए कहता है। यहां तन्वी और शारदा मोहिनी के कमरे में जाती हैं सबूत चुराने और वह कामयाब भी हो जाती हैं।

 

Advertisement