Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा और बजाज को अलग करने के लिए शारदा ने बनाया यह मास्टर प्लान

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) में मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) और प्रेरणा (Erica Fernandes) को अलग करने के लिए शारदा नया प्लान बनाती है। इसमें वह तन्वी का इस्तेमाल करती हुई कुछ ऐसे प्रेरणा और बजाज को अलग करना चाहती है।

150

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) में 18 सितंबर को दिखाया गया मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) को प्रेरणा (Erica Fernandes) के लिए सॉफ्ट फिलिंग जाग रही है। जैसी ही प्रेरणा उसके सामने आती है वह नर्वस हो जाता है। प्रेरणा बजाज से कहती है कि उसे अनुराग (Parth Samthaan)  की फिक्र है। तब बजाज वहां से चला जाता है।

Advertisement

यहां शारदा तन्वी को बजाज से प्रेरणा को अलग करने का नया प्लान बताती है। वह तन्वी से कहती है अनुराग से नजदिकियां से बढ़ाने के लिए ताकि प्रेरणा को जलन हो। वह अनुराग को किसी और के साथ देखकर वापस उसके पास लौट आएगी। शारदा तन्वी को बताती है कि चाहे जो भी हो प्रेरणा और अनुराग को अंत में ए होना ही है। पर तन्वी शारदा की बात मानने से इंकार कर देती है। शारदा के बहुत समझाने पर तन्वी मान जाती है।

यहां बजाज मन ही मन में सोचता है कि प्रेरणा को वह अपनी पत्नी बनाने के लिए नहीं लाया है, जब तक कि वह एक अच्छी मां का फर्ज अदा करती है। बजाज सोचता है कि प्रेरणा के दिल में कोई भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। पर साथ ही में वह यह भी महसूस कर रहा है कि प्रेरणा उसे शायद बदल रही है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: मोहिनी ने मिस्टर बजाज से प्रेरणा को लेकर मांगी यह इज़ाजत, जानकर दंग रह जाएंगे]

वहीं सुबह बजाज को अरेस्ट करने के लिए पुलिस बासु वाड़ी आती है। बाद में पता चलाता है कि अनुराग ने अपना एक्सिडेंट करने के जुर्म में बजाज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अनुराग पुलिस को बताता है कि एक्सिडेंट पहले से ही प्लान किया गया था।

 

Advertisement