होम » टीवी » मासी और तन्वी ने प्रेरणा की मां के खिलाफ बनाई योजना

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ 19 अगस्त अपडेट: मासी और तन्वी ने प्रेरणा की मां के खिलाफ रची यह साजिश

'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasauti Zindagi Ki 2) में 19 अगस्त को दिखाया गया कि तन्वी और मासी मिलकर प्लान करते हैं। दोनो प्रेरणा और बजाज को अलग करना चाहती हैं। इसके लिए दोनो वीना को फंसाने की योजना बनाती हैं।

42

‘कसौटी जिंदगी के 2’ (Kasauti Zindagi Ki 2) में 19 अगस्त को दिखाया गया कि कुकी के जन्मदिन पर मिस्टर बजाज  (Karan Singh Grover) ने एक शानदार पार्टी ऑर्गनाइज़ की। इस पार्टी में प्रेरणा (Erica Fernandes)  का मां वीना को भी आना पड़ता है क्योंकि इस पार्टी को ऑर्गनाइज़ करने वाली कंपनी में वह काम करती है। यहां आने के बाद वीना को पता चलता है कि कुकी बोल नहीं सकती है। इसके बाद वीना प्रेरणा को कोने में ले जाकर डांटती है। तब प्रेरणा कहती है कि कुकी ठीक हो जाएगी।

Advertisement

वहीं पार्टी में तन्वी बजाज को डांस करने के लिए अनाउंस करती है तब बजाज मना कर देता है। बाद में कुकी के मनाने पर वह मान जाता है। डांस फ्लोर तन्वी के साथ डांस करता देख कुकी उसे प्रेरणा के साथ डांस करने लिए इशारा करती है। तब तन्वी को छोड़कर बजाज प्रेरणा के साथ डांस करने लगता है। इससे तन्वी को बुरा लगता है और वह अपनी मां शारदा के पास आ जाती है।

शारदा और तन्वी से कहती है कि वह प्रेरणा की मां को परेशान करेगी ताकि झगड़ा हो, जिससे प्रेरणा और बजाज को इसमें शामिल होना पड़े। इसके बाद शारदा वीना के पास जाती है और उसकी जमकर बेइज्जती करती है। लेकिन वीना शांती से उसका जवाब देकर वहां से निकल जाती है जिससे शारदा की योजना बेकार हो जाती है। इसी दौरान मोहीनी को पता चलता है कि वीना भी प्रेरणा और बजाज की शादी से खुश नहीं है। वहीं डांस के दौरान प्रेरणा और बजाज आपस में बहस करते हैं।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में 13 अगस्त अपडेट: प्रेरणा के खिलाफ तन्वी और मासी चलेंगी यह चाल]

दूसरे दृश्य में दिखाया जाता है कि शारदा तन्वी के साथ प्लान बनाती है वीना को फंसाने के लिए। वह कहती है कि केक सेरमनी के दौरान उपर लगा हुआ झूमर नीचे गिरेगा जिससे बजाज को मामूली चोट तोआएगी, लेकिन इसका इल्जाम वीना पर आएगा।  दरअसल उस वक्त झूमर की रस्सी को काट दिया जाएगा जो वीना के हाथ में होगी। इससे सबको लगेगा कि वीना ने ऋषभ से बदला लेने के लिए यह सब किया है।

 

Advertisement