Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: आखिरकार मिस्टर बजाज ने किया खुद को पुलिस के हवाले, जानिए वजह

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) में पुलिस मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) को अरेस्ट करने आती है। लेकिन इस बड़ी वजह के चलते बजाज सरेंडर करने के लिए तैयार हो जाता है।

101

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) में 19 सितंबर को दिखाया गया अनुराग (Parth Samthaan) की शिकायत पर पुलिस बजाज (Karan Singh Grover) को गिरफ्तार करने आती है। पर बजाज खुद को बेगुनाह साबित करने की कोशिश करता है। यहां प्रेरणा (Erica Fernandes) भी अनुराग का साथ देती हुई दिखाई देती है, जो बजाज को बिल्कुल रास नहीं आता है। वह प्रेरणा से अकेले कमरे में बात करता है और उसे समझाता है कि अनुराग का एक्सिडेंट उसने जानबूझकर नहीं किया है। पर प्रेरणा नहीं मानती और उसे कहती है कि वह खुद को पुलिस के हवाले कर दे।

Advertisement

यहां शारदा बजाज का बचाव करती है पुलिस के सामने, जो अनुराग को पसंद नहीं आता है। वह सबसे निवेदन करता है कि सभी इस मामले से दूर रहिए। तब शारदा कहती है कि अगर ऋषभ को किसी ने नुकसान पहुंचाया तो मुझसे बुरा कोई नहीं। तब मोहिनी शारदा और तन्वी को एक कोने में ले जाकर उस तस्वीर की धमकी देती है जिसमें शारदा मिस्टर बजाज को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है। तब शारदा उसे बताती है कि वह तस्वीर उसके हाथ लग गई है जिसे सुनकर मोहिनी परेशान हो जाती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा और बजाज को अलग करने के लिए शारदा ने बनाया यह मास्टर प्लान]

दूसरे सीन में दिखाया जा रहा है कि प्रेरणा के घरवाले अनुराग के घर आते हैं उसे देखने के लिए।  प्रेरणा के घरवालो को देख अनुराग बहुत खुश हो जाता है। वह शिवानी को उसकी जान बचाने के लिए शुक्रिया कहता है। पर मोहिनी प्रेरणा के घर वालो की बेइज्जती करती है तब अनुराग उनका बचाव करता है। यहां बजाज प्रेरणा के कहने पर खुद को पुलिस से अरेस्ट करने के लिए कहता है।

 

Advertisement