Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को मारने के लिए कोमोलिका ने रची यह गहरी साजिश

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasat Zindgi key 2) में दिखाया गया कि अनुराग (Parth Samthaan) गलती से भगवान की मूर्ति के सामने प्रेरणा  (Erica Fernandes) को मंगलसूत्र पहना देता है। हीं कमोलिका (Aamna Sharif) प्रेरणा को मारने की गहरी साजिश में डूब जाती है।

281

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasat Zindgi key 2) में 2 दिसंबर को दिखाया गया कि अनुराग (Parth Samthaan) गलती से भगवान की मूर्ति के सामने प्रेरणा  (Erica Fernandes) को मंगलसूत्र पहना देता है। वहीं कमोलिका (Aamna Sharif) प्रेरणा को मारने की गहरी साजिश में डूब जाती है। वह फंक्शन्स के दौरान आए इलेक्ट्रिशियन की मदद से प्रेरणा को मारने के प्लान बनाती है। इसके लिए वह इलेक्ट्रिशियन को पैसे देकर ख़रीद लेती है ताकि वह लापरवाही से वायर को किचन में खुला छोड़ दे।

Advertisement

इसके बाद किचन में प्रेरणा को भेजने के लिए कमोलिका निवेदिता को ज़रिया बनाती है। वह निवेदिता से कहती है कि प्रेरणा से जूस मंगाने के लिए। कमोलिका चाहती है कि प्रेरणा को यदि कुछ होता है तो इसका इल्जाम निवेदिता पर आ जाएगा। वह इसके लिए निवेदिता को फंसाती हैं। यहां अनुराग, प्रेरणा से कहता है कि तुम्हारी स्माई बहुत प्यारी है। तब प्रेरणा कहती है कि तुमने कहा। इसके बाद दोनो एक दूसरे को देख मुस्कराने लगते हैं। इलेक्ट्रिशियन कमोलिका को बताता है कि उसका काम हो गया है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2: ब्रेकअप की ख़बरों के बीच पार्टी मे ख़ूब नाचे पार्थ और एरिका, देखें इनसाइड वीडियो]

दूसरी तरफ प्रेरणा किचन में जाती है। उसके पिछे कमोलिका भी जाती है। वहां निवेदिता अनुराग से कहती है कि वह प्रेरणा को ज्यूस भेजने के लिए कह कर बहुत बुरा महसूस कर रही है। तब अनुराग उसे सुझाव देता है कि प्रेरणा के लिए भी ज्यूस बनाते हैं। तब किचन में प्रेरणा के यहां अनुराग और निवेदिता भी आ जाते हैं। यह देख कमोलिका हैरान हो जाती है। कमोलिका स्वीच ऑन करती है बिजली का, पर प्रेरणा बच जाती है। अंत में पता चलता है कि कमोलिका की इस साजिश का पता प्रेरणा को पहले था। वह कमोलिका को सबक सिखाने की ठान लेती है।

यहां कमोलिका हैरान है कि प्रेरणा को करंट क्यो नहीं लगा। लेकिन जैसे ही कमोलिका ये चेक करने के लिए पानी में पैर रखती है उसे करंट लग जाता है। इसके बाद प्रेरणा और अनुराग उसे आकर बचा लेते हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement