Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: एक बार फिर प्रेरणा को लेकर हुई अनुराग और बजाज में बहस

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi ki 2) में एकदूसरे के आमने सामने मिस्टर बजाज मिस्टर बजाज  (Karan Singh Grover) और अनुराग  (Parth Samthaan)। दोनो के बीच एक बार फिर प्रेरणा (Erica Fernandes) को लेकर हुई बहस।

152

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindgi ki 2)  में 2 अक्टूबर को दिखाया गया कि मिस्टर बजाज  (Karan Singh Grover) अनुराग  (Parth Samthaan) से कहते हैं, कि अब अनुराग उनका दूसरा रूप देखेगा। वह अनुराग से कहता है कि वह पछताएगा एक दिन, तो वहीं अनुराग कहता है आखिर उनकी सच्चाई सामने आ गई। बजाज अनुराग से कहता है कि यदि उसका रवैया ऐसा ही रहा तो हमेशा उसका दिल टूटेगा। तब अनुराग उसे मां दुर्गा की शक्तियों के बारे में बताया है। दोनो की बहस के दौरान प्रेरणा (Erica Fernandes) आती है और बजाज को बुलाकर ले जाती है।

Advertisement

यहां कमरे में प्रेरणा और बजाज अनुराग को लेकर बात करती है। वह कहती है कि उसके घर वाले अनुराग को उससे ज्यादा प्यार करते हैं। तब बजाज वहां से उठकर चले जाते हैं। यहां अनुराग को शिवानी को भरोसा दिलाती है कि वह एक दिन ज़रूर बजाज का चेहरा सबके सामने लाकर रहेगा। वह कहती है कि एक दिन प्रेरणा उसके पास आ जाएगी।

यहां बजाज सोचता है कि अनुराग के लिए प्रेरणा के दिल में जो फिलिंग्स है वह उसे चाहिए। तब तक अनुराग वहां आ जाता है। यहां दोनो एक बार फिर एक दूसरे पर ताने कसना शुरू कर देते हैं। बजाज अनुराग से कहता है वह प्रेरणा से दूर चला जाए। अनुराग उसे कहता है कि वह तब तक दूर नहीं जाएगा जब तक बजाज प्रेरणा की लाइफ से दूर न चला जाए।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: आखिरकार बजाज ने अनुराग के सामने कुबुला अपना गुनाह]

यहां दुर्गा देवी का आगमन हो जाता है। प्रेरणा और अनुराग देवी की मूर्ति को घर में मिलकर लाते हैं। तब अनुराग प्रेरणा से पूछता है “उसे और कोई साबूत चाहिए क्या कि मां दुर्गा ने हमें साथ लाया है”। इसके बाद अनुराग और प्रेरणा पुरानी यादो में खो जाते हैं।

Advertisement