Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ 20 अगस्त अपडेट: मासी और तन्वी की साजिश का शिकार हुए मिस्टर बजाज

'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasauti Zindagi Ki 2) में मासी ने वीणा के खिलाफ रची हुई साजिश को दिया अंजाम। उनकी इस साजिश का शिकार हुआ बजाज (Karan Singh Grover)।

167

‘कसौटी जिंदगी के 2’ (Kasauti Zindagi Ki 2) में 20 अगस्त के एपिसोड कुकी के जन्मदिन पार्टी और केक कटिंग से शुरू होती है। मौसी प्रेरणा  (Erica Fernandes) और बजाज (Karan Singh Grover) को मिलकर कुकी के साथ केक काटने के लिए कहती है। तन्वी मासी को अकेले में पूछती है कि वह प्रेरणा और बजाज को साथ में केक काटने के लिए क्यो कहा? तब मासी बताती है कि लोगों का ध्यान बटाने के लिए वह ऐसा कर रही है। इसके बाद मासी कहती है कि वह उपर जा रही हैं झूमर की रस्सी को कमज़ोर करने के लिए। इसके साथ ही वह वीना को साजिश का शिकार बनाने की योजना तन्वी को बताती है।

Advertisement

यहां सब मिलकर कुकी का केट काटते हैं, तब मासी उपर झूमर की रस्सी को कमज़ोर करने के लिए रस्सी को चाकू की मदद से कट करती हैं। मासी नीचे आकर वीना कहती हैं कि झूमर काफी नीचे आ गया है वह उपर जाकर उसे ठीक करे। मासी और वीणा को बात करते प्रेरणा देख लेती है और वह मासी को बताती है कि वीना उसकी मां है। यह सुनकर मासी इस बात से अंजान होने का नाटक करती हैं जिसमे तन्वी भी उनका साथ देती है। इसके बाद वह प्रेरणा को कहती है कि चलो मैं उससे माफी मांग लेती हूं।

वहां उपर वीना झूमर की रस्सी को ठी करने की कोशिश करती है, तबतक मासी द्वारा किया गया रस्सी का कमोज़ोर हिस्सा टूट जाता है और झूमर नीचे ख़डे़ बजाज के उपर जा गिरता है। बजाज घायल होकर बेहोश हो जाता है, उसे इस हालत में देख सभी घबरा जाते हैं। इसका इल्जाम मासी वीणा पर लगाती है। वहां प्रेरणा और तन्वी बजाज को हॉस्पिटल ले जाती हैं।

[यह भई पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2’ 19 अगस्त अपडेट: मासी और तन्वी ने प्रेरणा की मां के खिलाफ रची यह साजिश]

इस सिलसिले में वीणा को गिरफ्तार करने पुलिस उनके घर आती है और उसे पकड़कर ले जाती है। यहां बासु वाणी में निवेदिता और मासी में बहस हो जाती है। हॉस्पिटल में डाक्टर प्रेरणा से कहता है कि बजाज ठीक है।

 

Advertisement