Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को जेल में देख भावुक हुआ बजाज, यूं जाहिर किए जज़्बात

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Ki 2) में मिस्टर बजाज  (Karan Singh Grover) से मिलने प्रेरणा (Erica Fernandes)

97

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Ki 2) में 23 सितंबर को दिखाया गया मिस्टर बजाज  (Karan Singh Grover) को मिलने प्रेरणा (Erica Fernandes) जेल जाती है। वह बजाज से कहती है कि घर में सब परेशान हैं और वह यह सब क्यों कर रहे हैं। वह बजाज से कहती हैं वह सिर्फ दिखावे के लिए जेल गए हैं। प्रेरणा कहती है कि मैं चाहती थी कि आपको सजा मिले। वह बजाज को कहती है कि वह खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए ये सब ड्रामा कर राहा है।

Advertisement

यहां अनुराग (Parth Samthaan) को बाहर निकलेते देख मोहिनी उसे आराम करने के लिए कहता है। वहां बजाज प्रेरणा से कहता है कि जब तक यह साबित न हो जाए कि वह बेगुनाह तब तक वह जेल से बाहर नहीं आ जाए। इसके बाद बजाज प्रेरणा के सामने अपनी फिलिंग शेयर करने की कोशिश करता है। इसके बाद प्रेरणा उसे यह कहकर चली जाती है कि उसने बजाज को गलत नहीं समझा जैसा उसे लगता है।

दूसरी तरफ मोहिनी को समझाकर अनुराग बाहर चला जाता है। वहीं अनुपम समझ जाता है कि अनुराग मिस्टर बजाज से मिलने के लिए गया है। जेल में बजाज प्रेरणा के साथ अपनी फिलिंग को लेकर सोचता है। दूसरे सीन में मोहिनी अपनी दोस्त से अनुराग से शादी के लिए लड़की देखने के लिए कहती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: आखिरकार मिस्टर बजाज ने किया खुद को पुलिस के हवाले, जानिए वजह]

जेल में प्रेरणा की मुलाकात मासी से हो जाती है जो बजाज से मिलने आई है। मासी प्रेरणा से कहती है बजाज को बेल पेपर पर साइन करने के लिए। बजाज के न मानने पर प्रेरणा उन्हें स्वार्थी कहती हैं। बजाज उससे कहता है कि वह नहीं समझेगी। दूसरी तरफ अनुराग प्रेरणा की बहन के साथ बजाज से मिलने पुलिस स्टेशन आता है। जेल में एक बार फिर बजाज प्रेरणा का हाथ पकड़कर उसके सामने अपने जज्बात जाहिर करने की कोशिश करता है। तब जेल में अनुराग को आते प्रेरणा देख लेती है। अनुराग को दिखाने के लिए वह बजाज के सामने ड्रामा करते हुए कहती है उसके बिना घर अच्छा नहीं लगता है। अनुराग को यह सब देख अच्छा नहीं लगता।

 

Advertisement