Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’अपडेट: इस बड़ी वजह के चलते अनुराग ने मांगा प्रेरणा का साथ

'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasauti Zindagi Ki 2)  में 26 अगस्त को दिखाया गया अनुराग (Parth Samthaan) प्रेरणा (  (Erica Fernandes) को मुसीबत से निकालने के लिए उसका साथ मांगता है। तो क्या प्रेरणा देगी उसका साथ।

131

‘कसौटी जिंदगी के 2’ (Kasauti Zindagi Ki 2)  में 26 अगस्त को दिखाया गया अनुराग (Parth Samthaan)
प्रेरणा (  (Erica Fernandes) की मां को जेल से छुड़ाने के लिए पुलिस स्टेशन जाता है। वीना अनुराग से कहती है कि प्रेरणा के उसके लायक नहीं थी। वहीं वकिल अनुराग से कहता है कि प्रेरणा की मां को पुलिस स्टेशन से नहीं छुड़ाया जा सकता है, बल्कि इसके लिए कोर्ट से अपील करनी पड़ेगी।

Advertisement

वहीं दूसरे सीन में हॉस्पिटल में बजाज(Karan Singh Grover) के पास शारदा बैठकर रोने का नाटक करती है। तभी के लिए तन्वी वहां आ जाती है और वह शारदा से इस बारे में पूछती है। तब शारदा उसे बताती है कि उसे बजाज के पैसे से मतलब है। यहां तक कि वह तन्वी को बताती है कि बजाज को यह जाताना चाहती है कि प्रेरणा की मां ने यह सब किया है। वहीं प्रेरणा भी अपनी मां को छुड़ाने की कोशिश करती है।

इसी दौरान एक बार फिर प्रेरणा और अनुराग का आमना सामना होता है। वह प्रेरणा से वीणा की मदद के लिए बात करता है, तब प्रेरणा अनुराग को  कहती है कि वह अपने परिवार की जिम्मेदारी संभाल लेगी। वहां तन्वी हॉस्पिटल में बजाज को अकेला पाकर उन्हें अपने दिल की बात कहती है। इसी दौरान डॉक्टर आकर उसे कहते हैं कि मिस्टर बजाज को कभी भी होश आ सकता है। 

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’ 21 अगस्त अपडेट: मोहिनी ने दे दी शारदा को ऐसी चेतावनी]

यहां प्रेरणा अनुराग को याद दिलाती है कि कैसे उसकी मां मोहिनी ने वीना चोरी का इल्जाम लगाकर जेल भिजवाया था। यहां प्रेरणा कहती है यहां कोई साजिश नहीं रची जा रही है। तब अनुराग कहता है कि पिछली बार की तरह इस बार भी वह उसकी मां को इस प्रॉब्लम से छुड़ा लेगा। इसके लिए वह प्रेरणा से उसका साथ मांगने के लिए हाथ आगे बढ़ाता है। लेकिन प्रेरणा उसा उसका हाथ नहीं थामती।

 

Advertisement