होम » टीवी » क्या प्रेरणा की मां को बचा पाएगा बजाज

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’अपडेट: प्रेरणा की मां को बचाने के लिए बजाज ने उठाया यह बड़ा कदम

'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasauti Zindagi Ki 2) में प्रेरणा  (Erica Fernandes) की मां की सुनवाई के दौरान बजाज (Karan Singh Grover) कोर्ट में आ जाता है। वह प्रेरणा की मां को बचाने के लिए ऐसा कदम उठाता है।

1,523

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindagi Ki 2)  में 29 अगस्त को दिखाया गया है कोर्ट में प्रेरणा  (Erica Fernandes) की मां कि सुनवाई के दौरान शारदा को कटघरे में बुलाया जाता है। तब शारदा कटघरे में बताती है कि प्रेरणा की मां बजाज को पसंद नहीं करती है। शारदा की यह बात सुन प्रेरणा शॉक्ड रह जाती है। कटघरे से बाहर आते समय शो में यह दिखाया जाता है कि प्रेरणा का वकिल शारदा से मिला हुआ है और वह केस हारने के लिए वीना का साथ नहीं देता है।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ अनुपम यह सब बात अनुराग (Parth Samthaan) को फोन करके बताता है। तब अनुराग अनुपम से कहता है कि वह उनके वकिल मल्खानी से बात करके यह केस टेकओवर करने के लिए कहे। तब अनुराग अनुपम को बताता है कि यह सब प्लैन्ड है। इसके बाद अनुराग मल्खानी को फोन पर कहता है कि वह केस टेकओवर कर ले। वहीं कोर्ट मे वीना के साथ काम करने वाला भी कर्मचारी भी उसके खिलाफ गवाही देता है। तब वकिल के पूछने पर वीना कहती है कि वह दुनिया में सबसे ज्यादा नफरत मिस्टर बजाज करती हैं।

वहीं जैसे की कोर्ट में वीना के खिलाफ जज फैसला सुनाने वाले होते हैं, उसी वक्त अचानक मिस्टर बजाज हॉस्पिटल से आ जाते हैं। डॉक्टर के मना करने पर भी गवाही देने के लिए बजाज हॉस्पिटल से कोर्ट आ जाता है। यहां आकर वह वीना के पक्ष में गवाही देता है। वह कहता है कि वीना की इसमे कोई गलती नहीं है। बजाज बताता है कि वीना ने उसे चेतावनी दी थी लेकिन वही नज़र अंदाज कर देता है। बजाज की गवाही के बाद वीना बरी हो जाती है।

वहीं दूसरी तरफ अनुराग, प्रेरणा की बाहो में बजाज को देख दुखी हो जाता है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:‘कसौटी जिंदगी के 2’अपडेट: इस बड़ी वजह के चलते अनुराग ने मांगा प्रेरणा का साथ]

Advertisement