Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा के बच्चे की दिल की धड़कन सुन भावुक हुआ अनुराग, यूं दिखी खुशी

'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasat Zindgi key 2) में 3 दिसंबर को दिखाया गया कि बिजली का करंट लगने से प्रेरणा (Erica Fernandes) के पेट में हुआ दर्द। कमोलिका (Aamna Sharif) को छोड़ अनुराग, प्रेरणा को हॉस्पिटल लेकर जाता है। ये देख कमोलिका हुई परेशान।

957

‘कसौटी जिंदगी के 2’ (Kasat Zindgi key 2) में 3 दिसंबर को दिखाया गया कि अनुराग (Parth Samthaan), इलेक्ट्रिशियन को बुलाकार खुली तार को छोड़ने के बारे में पूछता है। पर वह माफी मांगता है। अनुराग के जोरदार डांट लगाने के बाद इलेक्ट्रिशियन डर जाता है और उसके जेब से पैसे गिर जाते हैं, जिसे कमोलिका (Aamna Sharif) ने दिया था। यह देख कमोलिका के डर जाती है कि कहीं उसकी पोल न खुल जाए। इसके लिए वह दर्द का बहाना करती है जिससे अनुराग का ध्यान इलेक्ट्रिशियन से हटकर उसकी तरफ चला जाता है। मौका देख इलेक्ट्रिशियन वहां से भाग निकलता है।

Advertisement

कमोलिका के पास जाते हुए अनुराग, अनुपम से कहता है कि वह इलेक्ट्रिशियन को पकड़े। हालांकि वह अनुपम के हाथ नहीं आता है। यहां अनुराग, कमोलिका के पास बैठा रहता है और तब अनुपम आकर उसे कहता है कि प्रेरणा (Erica Fernandes) का पेट दर्द हो रहा है। अनुराग कमोलिका को छोड़कर प्रेरणा के पास चला जाता है और उसे हॉस्पिटल ले जाता है। कमोलिका इससे बेहद गुस्सा हो जाता है और इसके लिए वह अनुपम को डांटती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को मारने के लिए कोमोलिका ने रची यह गहरी साजिश]

हॉस्पिटल में प्रेरणा डॉक्टर को बताती है कि अनुराग की याददाश्त चली गई है। यहां कमोलिका परेशान है अनुराग और प्रेरणा की नजदीकियों को लेकर। तब अनुराग की मां और निवेदिता कमोलिका को समझाते हैं। यहां अनुराग डॉक्टर के कहने पर प्रेरणा के पेट पर हाथ लगाकर उसके बच्चे की किक महसूस करता है। दूसरी तरफ वह लोगो को प्रेरणा के पति के छोड़ जाने की बाते सुनकर भी परेशान हो जाता है।

 

Advertisement