Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: आखिरकार बजाज ने अनुराग के सामने कुबुला अपना गुनाह

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi ki 2) में बजाज (Karan Singh Grover) और अनुराग (Parth Samthaan) के बीच हुई बहस। वहीं बजाज ने स्वीकारा अनुराग के सामने अपना गुनाह।

178

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi ki 2) में  30 सितंबर को दिखाया गया कि प्रेरणा (Erica Fernandes) बजाज (Karan Singh Grover) से कहती है कि वह जानती है कि अनुराग (Parth Samthaan) गलत है। पर वह उसे सजा नहीं दे सकती है क्योंकि वह चाहती है कि अनुराग समझे। बजाज प्ररेणा से कहता है उसे तकलीफ में देखकर उसे भी तकलीफ होती है। वह प्रेरणा से कहता है कि वह कोई भी बात करे लेकिन अनुराग के बारे में उसके सामने बात न करे। इसके बाद वह प्रेरणा से उसके घरवालों से मिलने की इच्छा जाहिर करता है।

Advertisement

यहां अनुराग और अनुपम इस सोच में डूबे हुए कि बजाज को उनके प्लान के बारे में पता था फिर भी उसने प्रेरणा को नहीं बताया। अनुराग कहता है बजाज के दिमाग में कुछ चल रहा है। वह एक शिकारी है और अपने शिकार का इंतज़ार करता है। बजाज सोचता है कि अनुराग की बच्चे मां बनने वाली है यह प्रेरणा, यह जानने के बाद भई प्रेरणा से उसने कुकी के लिए शादी किया। इसके बाद वह एक बार फिर प्रेरणा के साथ बिताए हुए लम्हो में खो जाता है।

यहां अनुराग को घर के बाहर वह  इंस्पेक्टर को देखता जो मिस्टर बजाज का केस देख रहा है। उसके जाने के बाद अनुराग को बजाज नज़र आते है। वह बजाज से इस बारे में पूछता है तो बजाज कहता है तुम पर नज़र रखने के लिए उसने इंस्पेक्टर को बुलाया है। अनुराग उसे कहता है कि वह प्रेरणा को उससे दूर ले जाएगा। तब बजाज कहता है कि प्रेरणा उसकी पत्नी है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: आखिरकार मिस्टर बजाज ने किया खुद को पुलिस के हवाले, जानिए वजह]

इस तरह से दोनो एक दूसरे से बहस करने लगते हैं। वहीं बजाज भी इस बात को अनुराग के सामने स्वीकार कर लेता है कि उसके एक्सिडेंट में उसका ही हाथ है। इसके पिछे वह प्रेरणा को वजह बताता है। वह अनुराग से कहता है कि जब उसे अनुराग के नकली हादसे के प्लान का पता चला तो उसने इसे हकीकत में बदल दिया। अनुराग उससे कहता है कि वह बजाज की सच्चाई प्रेरणा को बता देगा। तब बजाज उसे ऐसा करने के लिए चैलेंज करने के साथ यह भी बता देता है कि इंस्पेक्टर को उसने रिश्वत दिया है।

Advertisement