Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ अपडेट: अनुराग ने किया प्रेरणा के सामने यह कबूल

'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasauti Zindgi ki 2) में एक बार फिर एक दूसरे के सामने आए प्रेरणा (Erica Fernandes) और अनुराग (Parth Samthaan)। यहां अनुराग ने प्रेरणा के सामने रखा अपने दिल का हाल।

797

धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी के 2’  (Kasauti Zindgi ki 2) में 4 अक्टूबर को दिखाया गया पूजा के दौरान पंडित जी प्रेरणा (Erica Fernandes)  को सुपारी लेने के लिए भेजते हैं। किचन में जब वह सुपारी लेने जाती है तब उसी वक्त वहां अनुराग (Parth Samthaan) भी आ जाता है। अनुराग का हाथ लगने से स्टूल पर खड़ी प्रेरणा अपना बैलेंस खो देती है और फिर नीचे गिर जाती है। तब वहां खड़ा अनुराग इस अपनी बाहों मे थाम लेता है जिससे प्रेरणा जमीन पर गिरने से बच जाती है। यहां अनुराग एक बार फिर उसे उसका प्यार याद दिलाने की कोशिश करता है। अनुराग प्रेरणा से कहता है कि वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है। वह प्रेरणा के सामने अपने प्यार को स्वीकार करता है।  प्रेरणा वहां से चली जाती है।

Advertisement

दूसरे सीन में अनुपम बजाज   (Karan Singh Grover)को अनुराग को लेकर चेतावनी देता है। वहीं घर के बाहर प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे से बात करते हैं। अनुराग उससे कहता है कि वह कितना भागेगी। वह प्रेरणा से कहता है कि उसके और बजाज के बीच पति पत्नी का रिश्ता नहीं है। तब प्रेरणा बहानकर इस टालने की कोशिश करती है। पर अनुराग समझ जाता है। वह प्रेरणा से कहता है कि बाबा के बारे में बात करता है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: एक बार फिर प्रेरणा को लेकर हुई अनुराग और बजाज में बहस]

अनुराग कहता है कि हमारे बाबा हमे एक करना चाहते थें। तब प्रेरणा पूछती है कि उसने पिता के बारे में पहले क्यों नहीं बताया। तब अनुराग प्रेरणा से कहता  है कि वह उसे दर्द में नहीं देखना चाहता। वह कहता है शायद मां दुर्गा भी यही चाहती हैं. प्रेरणा इस बात इनकार करती रहती है और बजाज वहां आता है। अनुराग के हाथो में फूल के कांट को चुभता देख बर्दाश्त नहीं कर पाती है और भावुक होकर उसके हाथ साफ करने लगती है। बजाज ये सब देखता रहता है। तब अनुराग बजाज से कहता है कि प्रेरणा उसकी होकर रहेगी।

Advertisement