Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका ने एक बार फिर रची साजिश, प्रेरणा बनेगी मोहरा

कसौटी जिंदगी के 2 ((Kasati Zindgi key 2) ) में कोमोलिका  (Aamna Sharif) अनुराग (Parth Samthaan) और प्रेरणा (Erica Fernandes) को अलग करना चाहती है।

383

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasati Zindgi key 2) में 5 दिसंबर को  शो अनुराग (Parth Samthaan) कोमोलिका  (Aamna Sharif) से कहता है कि उसने हॉस्पिटल में प्रेरणा (Erica Fernandes) के बच्चे की धड़कन सुना। उसे लग रहा था कि वह उसकी ही धड़कन है। कमोलिका सोचती है प्रेरणा को अनुराग से दूर करना होगा। दूसरे दिन अनुराग प्रेरणा के घर पार्टी के लिए इन्वाइट करने जाता है। तब वहां प्रेरणा की मां मिलती है। अनुराग उनसे प्रेरणा के पति को लेकर बाते करता है। तब वह भड़क जाती हैं और अनुराग को प्रेरणा के पति की तस्वीरें दिखाने की बात कहती हैं।

Advertisement

जब वह गुस्से में जब तस्वीर निकालकर अनुराग को दिखाने ले जाती है तब शिवानी उसे रोक लेती है। वह मां को मना करती है अनुराग को तस्वीर दिखाने के लिए। तब तक अनुराग आ जाता है वहां और शिवानी बात बदल देती है। अनुराग को शक होता है कि सभी उससे कुछ छुपा रहे हैं। यहां कमोलिक, प्रेरणा को फोन करके कहती है कि वह पार्टी शाम को है इसलिए वह अभी काम पर आ जाए। प्रेरणा सोचती है कि इसके दिमाग में कुछ चल रहा है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग ने प्रेरणा से उसके पति को लेकर किया ऐसा सवाल]

यहां प्रेरणा , अनुराग के घर पर आती है। लॉकर में पैसे रखने के दौरान कमोलिका, प्रेरणा से पूछती है कि वह शॉक लगने के कारण नाराज है क्या। तब प्रेरणा , कहती है कि उसे कमोलिका के सारे षड्यंत्र की सच्चाई पता थी। यह सुन कमोलिका हैरान रह जाती है।पार्टी में अनुराग की मां मोहिनी एक बार फिर प्रेरणा की मां पर ताने मारती है। यहां कमोलिका पार्टी को ख़राब करने के लिए एक बार फिर साजिश रचती है। वह यहां प्रेरणा को मोहरा बनाना चाहती है।

 

Advertisement