Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’अपडेट: प्रेरणा को लेकर मिस्टर बजाज ने दी अनुराग को ये चेतावनी

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) में 5 सितंबर को अनुराग (Parth Samthaan) ने मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) पर लगाया आरोप। तो बजाज ने भी प्रेरणा को लेकर अनुराग को दी चेतावनी।

99

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindagi Ki 2)  में 5 सितंबर को  दिखाया गया कि प्रेरणा  (Erica Fernandes) पूजा  की तैयारी करती है। यहां शारदा तन्वी से कहती है कि कहीं मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) प्रेरणा से प्रभावित तो नहीं हो गए हैं। तन्वी उसे कहती है कि बजाज कंट्रोवर्सी से बचना चाहती है। वहीं तन्वी के अनुराग  (Parth Samthaan) को प्रेरणा की तरफ घूरते हुए देख लेती है। तो वहीं बजाज भी अनुराग को प्रेरणा की तरफ घूरते हुए देख लेता है और अनुराग को चेतावनी देता है कि इससे वह असहज महसूस कर रहा है। तब अनुराग उसे पुरानी बाते याद दिलाता है।

Advertisement

वहीं अनुपम दोनो की बात सुन लेता है और वह अनुराग को समझाता है। तब अनुराग कहता है कि इस बार वह गणपति बप्पा की आरती प्रेरणा के साथ करेगा। वह अनुपम को पुरानी बात याद दिलाते हुए कहता है कि उसे और प्रेरणा को कोई अलग नहीं कर सकता है। वही शारदा तन्वी को बजाज को बुलाती है ताकि वह प्रेरणा के साथ पूजा कर सके।

दूसरे सीन में दिखाता है कि बजाज पेपर की तलास करता है और तब तक तन्वी आ जाती है पूजा में बुलाने के लिए। तब बजाज तन्वी को बताता है कि वह पेपर को ढूंढ रहा है। तब तन्वी बजाज को प्रभावित करने के लिए उसकी मदद करने की कोशिश करती है। इसी दौरान प्रेरणा आ जाती है और वह पेपर्स ढूंढने में मदद करती है। तब बजाज अचानकर वहां से चला जाता है।

दूसरी तरफ मिस्टर बजाज को फोन पर बात करते हुए सुन लेता है। उसे लगता है कि उसपर मिस्टर बजाज ने ही हमला करवाया है। वह बजाज पर आरोप लगाता है और प्रेरणा से उससे अलग करने की धमकी देता है। तब बजाज उसे धमकी देते हुए कहता है कि वह उसके निजी मामलो से दूर रहे।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’अपडेट: प्रेरणा की मां को बचाने के लिए बजाज ने उठाया यह बड़ा कदम]

 

Advertisement