होम » टीवी » अनुराग ने प्रेरणा के सामने बजाज मेंशन खाली करने के लिए रखी शर्त

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ 8 अगस्त अपडेट: बजाज मेंशन को खाली करने के लिए अनुराग ने रखी प्रेरणा के सामने ऐसी शर्त

'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kii) में प्रेरणा (Erica Fernandes) अनुराग  (Parth Samthaan) के घर जाती है। वहां वह अनुराग से प्रार्थना से करती है कि वह बजाज मेंशन को खाली न करवाये। तब अनुराग उसके सामने शर्त रखता है वापस आने के लिए।

70

‘कसौटी जिंदगी के 2’  (Kasautii Zindagii Kii)  8 अगस्त को दिखाया गया कि प्रेरणा (Erica Fernandes) , अनुराग  (Parth Samthaan) के घर जाती है। यहां वह अनुराग से बजाज मेंशन को छोड़ने की बात कहती है। इसी दौरान मोहिनी वहां आ जाती है और प्रेरणा को घर से से बाहर जाने के लिए कहती है। पर अनुराग मोहिनी को ही वहां से चले जाने के लिए कहता है। इसके बाद अनुराग प्रेरणा की बात सुन उसके सामने शर्त रखता है कि वह मिस्टर बजाज(Karan Singh Grover)  को छोड़कर उसके पास आ जाए। पर प्रेरणा कहती है कि वह अब मिस्टर बजाज की बीवी है।

Advertisement

प्रेरणा जब वापस घर आती है तब घर खाली किया जा रहा है  उसी समय बजाज की बहन तन्वी प्रेरणा पर बरस पड़ती है। वह प्रेरणा को कहती है कि उसके एक्स की वजह से घर खाली करना पड़ता है। तब बजाज की मासी तन्वी को प्रेरणा से माफी मांगने के लिए कहती है और तन्वी माफी मांग लेती है।

वहीं दूसरे सीन में दिखाया जाता है कि बजाज अनुराग के घर जाता है। बजाज को देखकर मोहिनी गुस्सा हो जाती है और उसपर भड़क जाती है। यहां तक कि मोहिनी ने प्रेरणा को भी बजाज के सामने भला बुरा कहती है। इससे बजाज गुस्सा हो जाता है और मोहिनी को रोक देता है। तभी अनुराग आ जाता है और मिस्टर बजाज को कहता है कि अगर वह सबकुछ रोकने आया है तो कुछ फायदा नहीं है क्योंकि प्रेरणा भी यह सबकुछ कर के चली गई है। तभी प्रेरणा का फोन आ जाता है बजाज को।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’ 6 अगस्त अपडेट: अनुराग ने मिस्टर बजाज को दी घर खाली करने की चेतावनी]

‘कसौटी जिंदगी के 2’ अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ जु़ड़े रहें।

Advertisement