होम » टीवी » कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट : मिस्टर बजाज ने एक बार फिर दी अनुराग को यह चेतावनी

Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट : मिस्टर बजाज ने एक बार फिर दी अनुराग को यह चेतावनी

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindgi ki 2) में मिस्टर बजाज  (Karan Singh Grover) और अनुराग (Parth Samthaan) के बीच बहस का सिलसिला लगातार जारी है। अब बजाज ने अनुराग को दे दी है चेतावनी।

565

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindgi ki 2)  में 8 अक्टूबर को दिखाया गया कि प्रेरणा (Erica Fernandes)  और अनुराग (Parth Samthaan) एक साथ प्रेरणा की मां के गले लगते हैं। यह देख मिस्टर बजाज  (Karan Singh Grover) भी प्रेरणा की मां से आशिर्वाद लेने आता है। इसके साथ ही बजाज सबसे कहता है कि वह और अनुराग इस बार मिलकर धुनुची डांस परफॉर्म करेंगे।

Advertisement

अनुराग और प्रेरणा को एक साथ बात करते देख बजाज कहता है एक बार धुनुची डांस की घोषणा करता है। इसपर अनुराग बजाज से पूछता है कि उन्होंने जो कपड़े पहने है क्या वह उसमें परफॉर्म करने में सहज है। वह बजाज से कहता है कि वह कहीं जल न जाए तब बाजाज अनुराग से कहता है कि वह इस डांस से परिचित है। इसके बाद घर के सभी सदस्य मिलकर दुर्गा देवी की पूजा करते हैं।

पूजा करने के बाद सभी घरवाले बजाज के साथ डांस देखने चले जाते हैं। तब प्रेरणा देवी मां से मन में पूछती है कि जो उसका दिल चाहता है क्या वह उसे मिल सकता है। इसके बाद अनुराग प्रेरणा के पास आ जाता है। वह प्रेरणा से कहता है कि वह अपने आप को न रोके और जो हो रहा है उसे होने दे। अनुराग कहता है जो कुछ है सब देवी मां पर छोड़ देना चाहिए, सही गलत की राह वही दिखाएंगी। थोड़ी देर बाद तेज हवा के चलते दुर्गा देवी की चुनरी उड़कर अनुराग और प्रेरणा पर आकर गिर जाती है। अनुराग प्रेरणा से कहता है अब तो देवी मां भी यही चाहती हैं। इसके बाद दोनो एक बार फिर पुरानी यादो में खो जाते हैं।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’ अपडेट: अनुराग ने किया प्रेरणा के सामने यह कबूल]

एक बार फिर बजाज और अनुराग में बहस शुरू हो जाती है। बजाज यहां अनुराग को चेतावनी देता है प्रेरणा से दूर रहने को। पर अनुराग से इसे नज़रअंदाज करके चला जाता है। यहां शारदा  एक बार फिर षड्यंत्र रचना शुरू कर देती है। दूसरी तरफ धुनुची डांस का आयोज शुरू हो जाता है।

Advertisement