होम » टीवी » बजाज ने किया बासु बाड़ी अपने नाम

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ 9 अगस्त एपिसोड: बजाज ने अनुराग से ‘बासु बाड़ी’ खाली करने की दी चेतावनी

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) 9 अगस्त के एपिसोड में दिखाया गया कि मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) अनुराग (Parth Samthaan) के घर को खरीद लेता है। वहीं प्रेरणा (Erica Fernandes) बजाज को यह सब करने से रोकने के बारे में सोचती है।

36

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindagi Ki 2) में  9 अगस्त के एपिसोड में दिखाया गया कि मिस्टर बजाज (Karan Singh Grover) अनुराग (Parth Samthaan) के घर आया हैं। वह अनुराग को बताता है कि उसने बासु बाड़ी को गिरवी रखे कागजात को बैंक से खरीद लिया है। यही नहीं बजाज अनुराग से कहता है कि वह अपने परिवार के साथ बासु बाड़ी में रहने आ रहा है। उसी वक्त प्रेरणा (Erica Fernandes) आ जाती है और यह सब सुन लेती है। बजाज की बात सुनकर अनुराग हैरान हो जाता है। वहीं अनुराग का परिवार भी यह सब सुन परेशान होने लगता है। बजाज अनुराग को लोगो को बैग पैक करने के लिए कहता है।

Advertisement

निवेदिता अपने बैंक मैनेजर के मैनेजर से पूरी सच्चाई का पता लगाने कि लिए इस सिलसिले में बात करती है। वहीं अनुराग भी अपने मैनेजर को फोन लगाता है और उसे इन सबको लेकर फटकार लगाता है। तो मैनेजर अनुराग को बताता है कि बजाज ने ये सारा काम इतने जल्दी किया कि उन्हे इन सबके लिए समय नहीं मिल पाया। अनुराग निवेदिता से कहता है कि वह बजाज को नहीं छोड़ेगा।

दूसरी तरफ बजाज प्रेरणा को कहता है कि हमारे परिवार के लिए तुम्हे किसी के सामने झुकने की ज़रूरत नही हैं। तब प्रेरणा कहती है कि जो भी हो रहा है वह मेरी वजह से हो रहा है। प्रेरणा बताती है कि उसने जो कुछ भी किया कुकी के लिए किया। इससे मिस्टर बजाज का झुकाव प्रेरणा की तरफ बढ़ने लगता है और वह प्रेरणा को थैंक्स कहता है।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’ 8 अगस्त अपडेट: बजाज मेंशन को खाली करने के लिए अनुराग ने रखी प्रेरणा के सामने ऐसी शर्त]

बासु बाड़ी में प्रेरणा मलय बासु को देखती है और उन्हें देख रोने लगती है। वह उनसे यह वादा करती है किमैं बजाज को समझाऊंगी कि बासु परिवार को बासु बाड़ी में रहने दें। वहीं अनुराग घर छोड़कर जाने लगता है तब निवेदिता उसेस कहती है कि बासु बाड़ी के 50 पर्सेंट शेयर उनके पास हैं। वह अनुराग से कहती है कि अगर वह घर छोड़कर गया तो सबकुछ खत्म हो जाएगा।

 

Advertisement