Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’अपडेट: घायल अनुराग से मिलने हॉस्पिटल पहुंची प्रेरणा, तो मासी ने रची यह साजिश

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindagi Ki 2) में बजाज (Karan Singh Grover) की कार से हुआ अनुराग (Parth Samthaan) का एक्सिडेंट। प्रेरणा (Erica Fernandes) में अनुराग से मिलने हॉस्पिटल पहुंची। वहीं मासी ने भी एक बार फिर प्रेरणा और बजाज को अलग करने की साजिश रची।

122

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindagi Ki 2)  में  9 सितंबर को दिखाया गया कि प्रेरणा (Erica Fernandes) से फोन बात करने के दौरान अनुराग (Parth Samthaan)  का एक्सिडेंट हो जाता है। यह एक्सिडेंट बजाज (Karan Singh Grover) की कार से होता है।  प्रेरणा फोन पर अनुराग को चिल्लाते हुए  सुन लेती है और बहुत घबारा जाती है। उसके हाथों से फोन गिर जाता है और भरी महफिल में अनुराग का नाम पुकारती हुई भागती है। भ

Advertisement

वहीं एक्सिेंडट की जगह पर जहां बजाज अपनी कार में ही बैठा रहता है, वहीं उस दौरान शिवानी वहां आ जाती है और अनुराग को उठाने की कोशिश करती है। यहां बजाज को चुपचाप कार में बैठे देख भीड़ बेकाबू हो जाती है और बजाज को कार से निकलने के लिए कहती है। भीड़ का गुस्सा देख बजाज वहां से चला जाता है। लेकिन शिवानी उसे देख लेती है।

वहीं दूसरे सीन में निवेदिता, मोहिनी से पूछती है प्रेरणा के बारे में तब मोहिनी उसे प्रेरणा को पागलों की तरह भागने का किस्सा बताती है। यहां शिवानी भीड़ की मदद लेकर अनुराग को हॉस्पिटल में ले जाती है। वहीं प्रेरणा एक्सिडेंट की जगह पर आ जाती है। लोग उसे बताते हैं कि अनुराग को एक लड़की सिटी हॉस्पिटल ले गई है। तब प्रेरणा हॉस्पिटल पहुंचती है और वहां अनुराग को ढूंढती है। बाद में वह ट्रीटमेंट के दौरान प्रेरणा की नज़र अनुराग पर पड़ती है। डॉक्टर उसे बताते हैं कि अनुराग की हालत काफी खराब है जिसे सुन प्रेरणा बेहद घबरा जाती है।

[यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी के 2’अपडेट: प्रेरणा को लेकर मिस्टर बजाज ने दी अनुराग को ये चेतावनी]

 

Advertisement