Advertisement

टीवी एक्टर पार्थ समथान ने सोशल मीडिया को लेकर लिया ये बड़ा फैसला, लॉकडाउन में हुए थे डिप्रेशन का शिकार 

'कसौटी जिंदगी की'(Kasautii zindagii ki) फेम पार्थ समथान(Parth Samthaan) ने सोशल मीडिया को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

938

टीवी एक्टर और धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की'(Kasautii zindagii ki) फेम पार्थ समथान(Parth Samthaan) ने सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए दूरी बना ली है। पिछले कुछ समय से पार्थ सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे है।

Advertisement

हालही में पार्थ ने लोगों को अपने डिप्रेशन के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने खुलासा किया था कि, ‘वे लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। वहीं अब पार्थ ने सोशल मीडिया को कुछ टाइम के लिए अलविदा कहने का मन बना लिया है।  

पार्थ ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सोशल मीडिया से दूरी बनानी की जानकारी देते हुए लिखा कि, ‘के माध्यम से लोगों को दी है। कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो रहा हूं, जल्द ही मिलेंगे। वहीं इसी पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी बालकनी की एक फोटो भी शेयर की है। आप भी देखियें पार्थ की पोस्ट…

बता दें कि, पार्थ ने अपनी डिप्रेशन की पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मैं अपने प्यारे फैंस, दोस्त और उन सभी लोगों का जिन्होंने मुझे बेहतर और पॉजिटिव इंसान बनने में मदद की, उनका आभारी हूं, बहुत-बहुत धन्यवाद। इस लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के पल थे, लेकिन इससे हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की शक्ति मिलती है। ताकि एक दिन जब ये महामारी खत्म हो जाए। हम तैयार हैं फिर से इस दुनिया का सामना करने के लिए। 
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो, पार्थ शो कसौटी जिंदगी-2 में नजर आ रहे हैं। इस धारावाहिक में पार्थ अनुराग का किरदार निभा रहे हैं। दर्शक शो में पार्थ के किरदार को काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement