Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग को बचाने के लिए प्रेरणा ने उठाया ये कठोर कदम

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2)  में प्रेरणा (Erica Fernandes) को गहरा धक्का लगता है जब उसे पता चलता है कि अनुराग (Parth Samthan) जिस गाड़ी को चला रहा है उसका ब्रेक फेल है। वह अनुराग को बचाने के लिए यह कदम उठाती है।

658

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2)  में 11 फरवरी को दिखाया गया कि तुषार को दादी कहती हैं कि नारियल बाजार से नारियल लाने के लिए। तुषार के साथ शेखर भी बाजार जाता है। उसी दौरान बाजार में प्रेरणा (Erica Fernandes)  की गाड़ी का ब्रेक फेल करने वाला मैकेनिक पानवाले से प्रेरणा के एक्सिडेंट की पूरी घटना बताता है। तब वहां मौजूद शेखर ये बात सुन लेता है और मैकेनिक की पिटाई करने लगता है। तब मैकेनिक कोमोलिका और रोनित का नाम बताए बिना उसे सारी सच्चाई बता देता है।

Advertisement

शेखर का फोन डैमेज हो जाने के कारण और वह अपने परिवार से संपर्क नहीं कर पाता है। रोनित कोमोलिका को फोन करता है और उसे बताता है कि प्रेरणा सगाई सेरेमनी में  पहुंचने के लिए कार में बैठकर चली गई है। हालांकि उसे यह नहीं पता की उस कार में अनुराग बैठा है।

अनुराग (Parth Samthan)  उस ब्रेक फेल हुई कार को रोकरने की कोशिश करता है जिसे वह चला रहा है। पर वह असफल होता दिख रहा है। शेखर सगाई हॉल में पहुंचता है। वह घर फोन करता है और मनीष कॉल उठाता है। शेखर उसे बताता है कि जिस कार में वे आने वाले थे, उसका ब्रेक फेल था।

प्रेरणा को यह जानकर धक्का लगता है कि अनुराग की गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया है। प्रेरणा अनुराग को फोन करके बताती है और वह अनुराग को कहती है कि वह उसे बचाने के लिए आ रही है। इसके बाद वह कोमोलिका को फोन करती है और उसे बताती है कि अनुराग कार में अकेला है। अनुराग को बचाने के लिए प्रेरणा दूसरी कार में निकल जाती है। वीना उसे जाने से रोकने की कोशिश करती है लेकिन वह अपनी मां को घर में ही बंद कर देता है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को जान से मारने के लिए कोमोलिका ने रची साज़िश]

कोमोलिका रोनित को गलत जानकारी देने के लिए तमाचा मारती है। वह रोनित से कहती है कि प्रेरणा के बजाय, अनुराग अकेले कार में बैठ गया और अब उसकी जान खतरे में है।

 

Advertisement