Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग की गाड़ी का ब्रेक फेल होने की खबर सुन मोहिनी को लगा झटका

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) में मोहिनी शिवानी को फोन पर अनुराग (Parth Samthan) की गाड़ी के ब्रेकफेल के बारे में सुन लेती है।

1,007

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) में दिखाया गया कि कोमोलिका रोनित को अनुराग (Parth Samthan) का लोकेशन ट्रैक करने के लिए कहती है। प्रेरणा  (Erica Fernandes) फोनपर अनुराग से उसका लोकेशन बताने के लिए जिद करती है। अनुराग उसे डांटता है बाहर आने के लिए। प्रेरणा अनुराग को कहती है कि अगर उसने लोकेशन नहीं बताया तो वह प्रेरणा को कभी नहीं देख पाएगी। तब अनुराग उसे लोकेशन बता देता है।

Advertisement

प्रेरणा से बात करने के दौरान अनुराग बता देता है कि वह उससे पसंद करता है। प्रेरणा उसे रिप्लाई देते हुए कहती है कि वह यह बात जानती है। फोन में शेखर वीना पर भड़कता है कि उसने प्रेरणा को कैसे जाने दिया है। शिवानी वीना को तसल्ली देती है कि अनुराग को कुछ नहीं होगा क्योंकि प्रेरणा उसके साथ। शर्मा फैमिली की ये बातचीत मोहिनी सुन लेती है और बेहद डर जाती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग को बचाने के लिए प्रेरणा ने उठाया ये कठोर कदम]

अनुराग प्रेरणा से पूछता है कि क्या दो दोस्त एक दूसरे प्यार कर सकते हैं? प्रेरणा इसे दिल का रिश्ता बताती है। मोहिनी घबराई हुई निवेदिता को अनुराग की गाड़ी का ब्रेकफेल होने की बात बताती है। अनुराग के लिए रोते हुए मोहिनी को निवेदिता संभालने की कोशिश करती है। तब तक वहां विराज आ जाता है और मोहिनी उसे बाताती है। ब्रेकफेल वाली गाड़ी में प्रेरणा की जगह अनुराग के बैठने की बात जानकर विराज हैरान है।

प्रेरणा अनुराग को कहती है कि गाड़ी पहाड़ की चोटी की तरफ जाने वाले चढ़ान के रास्ते पर ले जाए। इससे गाड़ी की स्पीड कम हो जाएगी और प्रेरणा उसकी गाड़ी को अपनी गाड़ी से सामने आकर रोक सकती है। अनुराग प्रेरणा की बात मान जाता है। दूसरी तरफ कोमोलिका भी गाड़ी में अनुराग की गाड़ी का पिछा करने जा रही है। वह रोनित को अनुराग का लोकेशन ट्रैक करने के लिए कहती है।

पार्टी में मोहिनी वीना को कहती है कि प्रेरणा का मनहूस साया अनुराग पर पड़ गया है। वीना कहती है प्रेरणा उसे बचाने के लिए गया है। विराज सोच रहा है कि अगर अनुराग को कुछ हुआ तो कोमोलिका किसी को नहीं छोड़ेगी।

 

Advertisement