Advertisement

कसौटी की जिंदगी 2: पार्थ समथान संग लिंकअप की खबरों एरिका फर्नांडिस ने तोड़ी चुप्‍पी, बताई पूरी सच्‍चाई

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) से पूछा गया कि पार्थ समथान (Parth Samthaan) संग ऐसी खबरों पर क्‍या असर पड़ता है। एक्‍ट्रेस ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'हम दोनों की अलग-अलग जिंदगी है।

294

टीवी का चर्चित टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ भले ही लॉकडाउन के चलते रुका हुआ है। लेकिन इसके बावजूद भी इसमें अहम भूमिका निभा रहे सितारे खबरों में बने रहते हैं। बता दें, इस शो में लीड कैरेक्‍टर की भूमिका में नजर आ रहे पार्थ समथान (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) एक बार फिर अपनी रोमांटिक केमिस्‍ट्री को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले खबरें सामने आईं थी कि इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। लेकिन खबरों की मानें तो दोनों पार्थ और एरिका एक बार फिर करीब आ रहे हैं। जिसकी जानकारी खुद एरिका फर्नांडिस ने अपने हालिया इंटरव्‍यू में दी है।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में जब एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) से पूछा गया कि पार्थ समथान (Parth Samthaan) संग ऐसी खबरों पर क्‍या असर पड़ता है। एक्‍ट्रेस ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘हम दोनों की अलग-अलग जिंदगी है। जब ऐसी अफवाहें आती हैं तो ये हमें प्रभावित करती हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि अब मैंने इस सब को स्पष्ट कर दिया है, जो अब अंडर कंट्रोल है।’

(यह भी पढ़ें : कोरोना वॉरियर्स के लिए रोहित शेट्टी ने किया इतना बड़ा काम, मुंबई पुलिस ने भी किया सलाम)

बता दें, कुछ महीने पहले एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ने उस वक्त सबको सरप्राइज कर दिया था जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लव पोस्ट डाला था। उनके हाथ में एक शख्स का हाथ था और वे अपनी रिंग दिखा रही थीं। हालांकि, उन्होंने कैप्शन में क्लियर किया था कि उन्होंने इंगेजमेंट नहीं की है। साथ में ही एक रोमांटिक पोस्ट भी लिखी थी। टीवी से जुड़ी की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement