Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2′:आमना से तुलना करने पर भड़कीं हिना, एकता ने भी किया समर्थन

टीवी का पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindgi ki 2)'में हिना खान (Hina Khan) के बाद कमोलिका के किरदार में आमना शरीफ (Aamna Sharif) नज़र आ रही हैं। आमना से तुलना होने पर हिना ने उतारा गुस्सा।

205

टीवी का पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी के 2  (Kasauti Zindgi ki 2)’ में इन दिनों कमोलिका के किरदार को लेकर खूब चर्चा हो रही है। शो में हिना खान  (Hina Khan) के बाद कमोलिका के किरदार में आमना शरीफ (Aamna Sharif) नज़र आ रही हैं। यही नहीं यहां आमना के लुक लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। पर सबसे बड़ी बात तो यह है कि कमोलिका के किरदार को लेकर आमना और हिना में भी तुलना शुरू हो गई है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट ने हिना और आमना की तुलना करते हुए सोशल मीडिया पर एक न्यूज़ पोस्ट की, जिसपर हिना ने रिपोस्ट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। हिना ने ट्वीट के जरिए लिखा है “प्रिय वेबसाइट एक और साथी अभिनेता अपने करियर में एक नई यात्रा शुरू करने की राह पर है जैसे हम सभी करते हैं। अगर आप हर एक को उनकी सहमति के बिना 2 सार्वजनिक आंकड़ों के बीच तुलना करने से बच सकते हैं तो मैं इसकी सराहना करूंगा। मैं एसएम ट्रैफिक को समझती हूं लेकिन यह उचित नहीं है!”

हिना खान के इस ट्वीट के बाद यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी हिना के इस ट्टवीट ने प्रभावित कर दिया। एकता ने हिना की तारीफ करते हुए लिखा “आपसे प्यार करने का एक और कारण! ग्रेस”।

ख़बरों की मानें तो एकता कपूर और हिना खान की बॉन्डिन बेहद अच्छी है। बता दें  कि हिना ने ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कमोलिका के किरदार को इसलिए अलविदा कहा, क्योंकि वह जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 में हिना खान की जगह एक पॉपुलर एक्ट्रेस निभाएगी कमोलिका का किरदार, देखें वीडियो]

Advertisement