Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 प्रीव्यू: मां वीना के सामने प्रेरणा करेगी अनुराग का पर्दाफाश

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 (kasauti zindagi kay 2) में एक के बाद एक ट्वीस्ट और टर्न के जरिए दर्शको का ध्यान अपनी तरफ खींचा जा रहा है। वहीं एक बार फिर प्रेरणा 8 साल बाद वापस कोलकाता लौटेगी। वह वीना को अनुराग की सच्चाई बताएगी।

246

टीवी का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 (kasautii zindagi kay 2) में एक के बाद एक ट्वीस्ट और टर्न के जरिए दर्शको का ध्यान अपनी तरफ खींचा जा रहा है। जब से शो ने 8 साल का लीप लिया है तब से किरदारो में एक अलग बदलाव देखने को मिल रहा है। जहां शो मेंअनुराग और प्रेऱणा का प्यार शो की जान हुआ करता था वहीं अब प्रेरणा अनुराग से बदला लेने के लिए अमादा है। वह 8 साल बाद वापस कोलकाता लौट आई है।

Advertisement

अब, आज रात के एपिसोड में  दिखाया जाएगा प्रेरणा को मंदिर को बाहर देख सुमन भावुक हो जाती है। वह वीना को इशारा करके प्रेरणा के बारे में बताती है। इतने सालो बाद दोनो मां बेटी एक दूसरे को देख भावुक हो जाएंगी। दोनो एक दूसरे को इस कदर गले लगाएंगी जैसे मानो वह पहली बार गले लगी हो। वास्तव में, पूरे बसु परिवार ने उसे (प्रेरणा) वापस पाने की उम्मीद खो दी थी।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 में होगी ‘दिव्य दृष्टि’ के इस पॉपुलर एक्ट्रेस की एंट्री]

वह वीना प्रेरणा से कहती है की हमे लगा कि अनुराग ने तुम्हारे साथ कुछ किया है। तब प्रेरणा कहती, ‘हां तुम सही हो। अनुराग ने मुझे नदी में धक्का देकर मारने की कोशिश की थी। वह अभी भी सोचता है कि मैं मर चुकी हूं और कभी वापस नहीं आऊंगी। ‘ अनुराग के बारे में प्रेरणा के चौंकाने वाले खुलासे से वीना शॉक  रह जाती है। अब शो में देखना यह है कि प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे के आमने सामने आएंगे। टीवी जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement