Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट : प्रेरणा के बच्चे को मारने के लिए कोमोलिका ने बुना यह खतरनाक जाल

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में दिखाया गया एक्सिडेंट में घायल प्रेरणा (Erica Fernandes) को अनुराग (Parth Samthaan) अस्पताल ले जाता है। वहीं हॉस्पिटल में कोमोलिका (Aamna Sharif) प्रेरणा के बच्चे को मारने के लिए जाल बुनती है।

775

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में 13 दिसंबर को दिखाया गया एक्सिडेंट में घायल प्रेरणा (Erica Fernandes) को अनुराग (Parth Samthaan) अस्पताल ले जाता है। कोमोलिका प्रेरणा को रोड पर घायल देख बहुत खुश होती है और घर चली जाती हैं। हॉस्पिटल में आने के बाद डॉक्टर प्रेरणा का ट्रीटमेंट शुरू कर देते हैं। घर में कोमोलिका को देख अपने लिए मोहिनी उसके खुशी का कारण पूछती है। तब कोमोलिका (Aamna Sharif) कहती है कि जो चीज वह चाहती थी आज उसे मिल जाएगा।

Advertisement

तब तक रोनित का फोन आता है और वह कोमोलिका से कहता है कि प्रेरणा आईसीयू में है। यह सुन कोमोलिका के होश उड़ जाते हैं और वह अस्पताल की तरफ भागती है। प्रेरणा के घर पर फोना आता है जहां वीना को फोन पर पता चलता है कि प्रेरणा अस्पताल में है। वह घबरा जाती है। हॉस्पिटल में अनुराग सोच रहा है प्रेरणा की तकलीफ उसे क्यों तकलीफ दे रही है। डॉक्टर उसे बताता है प्रेरणा और बच्चा ठीक है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अपनी साजिश में कोमोलिका हुई कामयाब, प्रेग्नेंट प्रेरणा का करवाया एक्सिडेंट]

कोमोलिका को गुस्सा आ रहा है कि प्रेरणा कैसे बच गई और अनुराग उसकी चिंता क्यो कर रहा है। रोनित एक बार फिर कोमोलिका के साथ मिलकर प्रेरणा के बच्चे को मारने का प्लान बनाता है। वह बताता है कि इस हॉस्पिटल में काम करने वाला डॉक्टर सोमेश उसका दोस्त है। दोनो सोमेश के पास जाते हैं और उसे प्रेरणा को बेहोश करके उसके बच्चो को मारने के लिए डील करती है। डॉक्टर मान जाता है। हालांकि डॉक्टर प्रेरणा को बेहोश करने में कामयाब तो हो जाता है पर उसके बच्चे को मारने में असफल हो जाता है।

दरअसल तब तक वहां अनुराग आ जाता है वह सोमेश को वहां से जाने के लिए कहता है क्योंकि प्रेरणा का ट्रीटमेंट डॉक्टर कुमार कर रहे हैं। सोमेश कोमोलिका को अपनी असफल योजना बताता है जिससे वह और गुस्सा हो जाती है।

 

Advertisement