Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को खत्म करना चाहता है रोनित, कोमोलिका को बताई पूरी योजना

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में अनुराग (Parth Samthan) औ प्रेरणा (Erica Fernandes) के बीच बढ़ती नजदीकियां कोमोलिका (Aamna Sharif) को ख़टक रही है। वहीं कोमोलिका की मदद के लिए रोनित ने प्रेरणा को खत्म करने के लिए बनाई ये योजना।

676

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में 13 जनवरी को दिखाया गया अनुराग (Parth Samthan) प्रेरणा (Erica Fernandes) से पूछता है कि डांस के दौरान हम बहुत करीब थे। ये दोस्ती से कुछ ज्यादा था। तब निवेदिता आती है और अनुराग का दिमाग इन बातो से हटाने के लिए उसे वहां से ले जाती है। अनुपम प्रेरणा से कहता है कि उसे पूरा यकिन है कि अनुराग की याददाश्त जल्दी आ जाएगी। प्रेरणा हामी फरती है। मोहिनी गुस्से में नींद की गोलियों को फेंकने के लिए कहती है। तब अनुराग उसे मनाता है।

Advertisement

मोलॉय घर वालो से नए साल की पार्टी की बात करता है और प्रेरणा को भी इन्वाइट करते हैं। मोहिनी प्रेरणा को विराज को साथ में लाने के लिए कहती है। शिवानी प्रेरणा को पार्टी में कोमोलिका (Aamna Sharif) से सावधान रहने के लिए कहती है। प्रेरणा कहती है वह तैयार है और अनुराग की याददाश्त को वापस लाने के लिए खुद को दावं पर लगा देगी।

कोमोलिका को रोनित कहता है कि प्रेरणा को उसके आदमी किडनैप करके दूर ले जाएंगे। वह कहता है इसके बाद प्रेरणा का दी एंड हो जाएगा। अनुराग को बार बार प्रेरणा नज़र आ रही है और वह बेचैन कि उसका कुछ छूट रहा है। विराज प्रेरणा से बात करने के बारे में सोचता है। उसे लगता है कि अगर अनुराग और प्रेरणा के बीच कोई रिश्ता है तो उसे प्रेरणा को छोड़ना होगा।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: विराज संग प्रेरणा की तिलक में भावुक हुआ अनुराग]

यहां अकेले कमरे में प्रेरणा को देख अनुराग उसके पिछे आता है। वह प्रेरणा के ब्लाउज का बटन टूटा देख उसे सुई धागा देता है। इस दौरान उसे फिर पुरानी बाते धुंधले तरीके से याद आती है। तब तक कमरे में मोहिनी और कोमोलिका आ जाती हैं और दोनो को एक साथ गुस्सा हो जाती हैं। पार्टी में विराज प्रेरणा से सवाल करना चाहता है पर वह कुछ नहीं कह पाता है। दूसरी तरफ रोनित तैयार है अपने प्लान को अंजाम तक पहुंचाने के लिए।

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के दीवाने हो गए थे पाकिस्तानी क्रिकेटर, एक ने तो कर ली थी शादी

Advertisement