होम » टीवी » कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका ने विराज को बताया अनुराग और प्रेरणा के रिश्ते का सच

Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका ने विराज को बताया अनुराग और प्रेरणा के रिश्ते का सच

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में अनुराग (Parth Samthan) और प्रेरणा (Erica Fernandes) को अलग करने के लिए फिर कोमोलिका  (Aamna Sharif) ने रची साजिश। विराज के सामने किया प्रेरणा और अनुराग के रिेलेशनशिप का खुलासा।

88

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में 14 जनवरी को दिखाया गया कि अनुराग (Parth Samthan)  प्रेरणा (Erica Fernandes) के बारे में सोचकर परेशान है। उसे लगता है कि वह गलत कर रहा है। वह कोमोलिका  (Aamna Sharif) को फोन करके कमरे में बुलाता है। प्रेरणा दूर खड़ी होकर कोमोलिका को देखती है। उसे कोमोलिका पर शक है। यहां विराज परेशान है कि वह प्रेरणा के सामने अपनी बात नहीं कह सका।  वह प्रेरणा की अच्छाई के बारे में खुद से बात करता है जिसे वीना सुन लेती है।

Advertisement

यहां रोनित कोमोलिका के सामने वेटर का रूप बदलकर आता है। वह कोमोलिका से वादा करता है कि वह जैसा चाहती है रोनित प्रेरणा को उसके सामने लाकर खड़ा कर देगा। वह अपने आदमियो को प्रेरणा की तस्वीर दिखाकर सबके सामने किडनैप करने के लिए कहता है। शिवानी की टक्कर अचानक रोनित से हो जाती है। वह रूप बदलेने के कारण  वह रोनित पहचान नहीं पाती है पर शक के चलते वह रोनित का पिछा करने लगती है। ये देख रोनित छुप जाता है और कोमोलिका को फोन कर मदद मांगता है।

कोमोलिका शिवानी का ध्यान भटकाने की कोशिश करती है। तब शिवानी प्रेरणा और अनुराग के एक होने की बात कहकर उसे जलाने की कोशिश करती है। अनुराग और प्रेरणा एक दूसरे की तरफ देखते हैं जिसे देख कोमोलिका जल भून उठती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को खत्म करना चाहता है रोनित, कोमोलिका को बताई पूरी योजना]

मोलॉय पार्टी में सबको डांस करने के लिए इन्वाइट करते हैं। विराज प्रेरणा के साथ जैसे ही डांस करने के लिए बढ़ता है तब तक अनुराग और प्रेरणा एक दूसरे के करीब आ जाते है डांस के लिए। सभी ये देख हैरान हैं। वहां कोमोलिका हालात का फायदा उठाते हुए विराज संग डांस करती है। वह विराज को अनुराग और प्रेरणा के रिलेशन को लेकर भड़काने की कोशिश करती है। विराज ये सुन हैरान है। प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे के साथ डांस करने लगते हैं। दूसरी तरफ शिवानी रोनित का पिछा कर रही है। रोनित छुप जाता है।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो