Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को लेकर भावुक हुआ अनुराग, विराज के सामने जाहिर किए जज्बात

कसौटी जिंदगी के (Kasauti Zindgi Key 2) में विराज को अनुराग (Parth Samthan) और प्रेरणा (Erica Fernandes) के रिश्ते पर हुआ शक। इसके लिए वह अनुराग के पास जाकर सच जानने की कोशिश करता है। तब अनुराग उसे प्रेरणा को लेकर अपने दिल की बात कह देता है।

316

कसौटी जिंदगी के (Kasauti Zindgi Key 2)  2 में 15 जनवरी को दिखाया गया मोहिनी प्रेरणा  (Erica Fernandes) को अनुराग  (Parth Samthan) के साथ देख गुस्सा है। मोलॉय मोहिनी से कहते हैं उसे जलन हो रही है जिसे सुन मोहिनी का गुस्सा बढ़ जाता है। अनुराग प्रेरणा को ट्रीटमेंट के लिए कमरे में ले जाता है। विराज ये सब देखता रहता है। इसके बाद विराज अकेले में अनुराग के पास आकर उसके और प्रेरणा के रिलेशनशिप के बारे में पूछता है।

Advertisement

अनुराग उसे कहता है कि वह और प्रेरणा केवल दोस्त हैं। तब विराज उसे बताता है कि वह प्रेरणा से प्यार करने लगा है। विराज की ये बात सुनकर अनुराग के चेहरे पर उदासी छा जाती है। विराज के जाने के बाद अनुराग सोचता है कि उसे प्रेरणा से दूर रहना चाहिए ताकि विराज असहज न महसूस करे।

रोनित शिवानी से छुपकर एक कमरे में बंद है। प्रेरणा को किडनैप करने वाले अपने प्लान को अंजाम देने के लिए कमरे के बाहर जाता है। वह शिवानी के सर पर पिछे से हमला करके उसे बेहोश कर देता है। फिर उसे एक कमरे में ले जाकर अलमारी में बंद कर देता है। शिवानी को अचानक होश आता है और विराज उसे गनप्वाइंट के जरिए चुप करवा देता है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका ने विराज को बताया अनुराग और प्रेरणा के रिश्ते का सच]

अनुराग प्रेरणा को लेकर एक बार फिर सोच में पड़ जाता है। उस कुछ बाते याद आने लगती है। अनुराग को ऐसा कहते सुन कोमोलिका घबरा जाती है। वह अनुराग से पूछती है तब वह कहता है कि उसे याद आ रहा है कि वह प्रेरणा को शादी न करने के लिए कह रहा है। पर उसे दूसरे शख्स की याद नहीं आ रही है।

Advertisement