Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा के बच्चे को मारने में कोमोलिका फिर हुई नाकाम

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में कोमोलिका (Aamna Sharif) एक बार फिर प्रेरणा (Erica Fernandes) के बच्चे को मारने की साजिश में लग जाती है। पर इस बार भी उसकी साजिश नाकामयाब हो जाती है।

263

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में 16 दिसंबर को दिखाया गया कि कोमोलिका  (Aamna Sharif) और रोनित के साथ फिर से प्रेरणा (Erica Fernandes) के बच्चे को मारने का। वह नर्स बनकर प्रेरणा के रूम में जाती है। कोई उसे पहचान न पाए इसलिए सर्जिकल मास्क का इस्तेमाल करती है। अनुराग (Parth Samthaan) डॉक्टर कुमार के पास चला जाता है। प्रेरणा को रूम में अकेला देख कोमिलिका उसके कमरे में चली जाती है।

Advertisement

यहां अनुराग डॉक्टर कुमार से कहता है कि वह उनके अलावा किसी और डॉक्टर को प्रेरणा के कमरे में देखकर सहज महसूस कर सकता है। तब डॉक्टर इस बात से इंकार कर देते हैं कि उन्होंने किसी और डॉक्टर को भेजा  है प्रेरणा के पास। इसके बाद दोनो प्रेरणा के पास आने लगते हैं। यहां कोमोलिका, बेहोश प्रेरणा को मारने से पहले उसे कई सारे बाते सुनाती है। वह उसकी अच्छी किस्मत को कोसती है। वह प्रेरणा से कहती है कि तुम्हारे किए कि सजा तुम्हारा बच्चा भुगतेगा। तब तक डॉक्टर और अनुराग कमरे में आ जाते हैं, जिन्हे देख कोमोलिका घबरा जाती है। डॉक्टर के सवाल करने पर कोमोलिका उन्हें दूसरे डॉक्टर को असिस्ट करने की बात कहकर निकल जाती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अपनी साजिश में कोमोलिका हुई कामयाब, प्रेग्नेंट प्रेरणा का करवाया एक्सिडेंट]

प्रेरणा की मां और बहन घबराए हुए हॉस्पिटल में आ जाते हैं। दूसरी तरफ अपनी हार पर कोमोलिका बहुत गुस्से में है। तब रोनित डॉक्टर कुमार को धोखे से ले जाकर मार देता है। प्रेरणा को देख उसकी मां रोने लगती है तब अनुराग उन्हें समझाता है। यहां एक बार फिर मौका पाकर कोमोलिका फिर प्रेरणा को मारने आती है। पर इस बार भी वह कामयाब नहीं हो पाती है क्योंकि तब तक कमरे में अनुराग आ जाता है। शिवानी रोनित को डॉक्टर के कपड़ो में देखकर हैरान है।

 

Advertisement