Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: विराज ने प्रेरणा से किया प्यार का इज़हार, हैरान हो गईं प्रेरणा

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) से विराज (Namik Paul) को हो गया है प्यार। उसने अकेले में जाकर प्रेरणा को अपने दिल की बात कहते हुए किया प्यार का इज़हार

202

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में 16 जनवरी को दिखाया गया अनुराग कोमोलिका से प्रेरणा (Erica Fernandes) के लिए अपनी भावना व्यक्त करता है। कोमोलिका (Aamna Sharif) अकेले में अनुराग (Parth Samthan) की इन बातो पर गुस्सा जाहिर करती हुई नज़र आती है। इस दौरान पता चलता है कि अनुराग को दवा देने वाले डॉक्टर की बेटी को कमोलिका ने किडनैप कर लिया है और उसने डॉक्टर को धमकी दी है कि वह अनुराग की याददाश्त वापस न आने वाली दवा दे। डॉक्टर बेटी के जान का खतरा देख कोमोलिका की बात मान लेता है। यह सब कोमोलिका याद कर रही है।

Advertisement

वेटर केे रूप में रोनित प्रेरणा को किडनैप करने का प्लान बना रहा है। वह प्रेरणा को उलझाकर उसे गेट के बाहर भेजता है लेकिन विराज बीच में आ जाता है और वह प्रेरणा की मदद कर उसे बाहर जाने से रोक लेता है। फिर वह प्रेरणा को एक कमरे में ले जाकर अपने प्यार का इज़हार करता है। प्रेरणा से सुन हैरान रह जाती है। प्रेरणा बाहर आकर सोचती है कि उसे विराज से कहना होगा कि वह कोई उम्मीद न रखे।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को लेकर भावुक हुआ अनुराग, विराज के सामने जाहिर किए जज्बात]

यहां रोनित प्रेरणा को किडनैप करने की प्लानिंग शुरू कर देता है। कोमोलिका अनुराग को बेहोश करने के लिए पानी में बेहोशी की दवा मिला देती है और वेटर को कहकर उसे देने के लिए कहती है। प्रेरणा ये सब देख लेती है और अनुराग से वह पानी ले लेती है। यहां रोनित को देख अनुराग को शक है कि उसने उसकी आवाज कहीं सुनी है। जैसे ही वह रोनित से इस बारे में पूछता है तो वह अपना नाम गलत बताता है। कोमिलिका रोनित के बचाव में आ जाती है।

प्रेरणा को अचानक खासी आते देख अनुपम की दवा वाला पानी उसे दे देता है। कोमोलिका प्लान फेल होने पर गुस्सा है लेकिन वह खुश है कि नशे के हालत में प्रेरणा को गिरफ्तार करना आसान होगा। वह रोनित को अपने प्लान को अंजाम देने के लिए कहती है। विराज अनुराग से कहता है कि उसने प्रेरणा को प्रपोज़ कर दिया है।

 

Advertisement