Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा की इस जिद के आगे झुका अनुराग, तोड़ दिया अस्पताल का कानून

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) की जिद पर अनुराग (Parth Samthaan) ने तोड़ा हॉस्पिटल का रूल। चुपके से प्रेरणा को हॉस्पिटल से लेकर चुपके से गया बाहर।

217

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) में 17 दिसंबर को दिखाया गया कि जैसे ही कोमोलिका   (Aamna Sharif)  प्रेरणा (Erica Fernandes)  को मारने जाती है, तब तक अनुराग वहां आ जाता है। अनुराग   (Parth Samthaan)को देख कोमोलिका छुप जाती है। अनुराग, प्रेरणा के पास आता है और फिर अनुराग का हाथ पकड़ लेती है। यह देख कोमोलिका हैरान रह जाती है कि बेहोशी की हालत में प्रेरणा अनुराग का हाथ कैसे पकड़ सकती है। तब प्रेरणा, बेहोशी की हालत में अनुराग से कहती घर लेकर जाने के लिए जिद करती है। मजबूरन अनुराग को उसकी बात मानने पड़ती है।

Advertisement

अनुराग प्रेरणा को उठाकर कमरे से बाहर ले जाता है, तब तक नर्स उसे देख लेती है और उसे ऐसा न करने के लिए कहती है। यहां रोनित को शिवानी डॉक्टर से बात करते हुए देख लेती है। उसे शक होने लगता है कि कहीं रोनित प्रेरणा को नुकसान तो नहीं पहुंचाने आया है। वहीं अनुराग एक बार फिर प्रेरणा को घर ले जाने की कोशिश करता है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा के बच्चे को मारने में कोमोलिका फिर हुई नाकाम]

वह प्रेरणा को व्हील चेयर पर बिठाकर चुपके से लेकर जा रहा है और शिवानी को इस बात की ख़बर कर देता है। हालांकि नर्स एक बार फिर उसे रोकने की कोशिश करती है, लेकिन अनुराग नहीं मानता है और उसे ले जाता है। कोमोलिका एक बार फिर अपनी योजना के फेल हो जाने पर गुस्से में है। अनुराग प्रेरणा को उसके घर लेकर जाता है, जहां डॉक्टर प्रेरणा का चेकअप करती है और अनुराग को बताती है कि वह ठीक है। इसके बाद अनुराग अनुपम को सारी बात बताता है। वह अनुपम से कहता है कि जो भी प्रेरणा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है वह उसे खुद नुकसान पहुंचाएगा। यहां शिवानी रोनित को लेकर परेशान है।

 

Advertisement