Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा ने जड़ा कोमोलिका को जोरदार तमाचा और दी ये धमकी

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) को पता चली कोमोलिका (Aamna Sharif) की यह सच्चाई कि उसने ही उसके बच्चे को मारने की कोशिश की। वह कोमोलिका को थप्पड़ मारती है साथ ही धमकी देती है।

177

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) में 18 दिसंबर को दिखाया गया अनुपम ट्रक ड्राइवर का पिछा करता है। वह अनुराग (Parth Samthaan) को इसकी सूचना देता है। शिवानी रोनित को फोन करके उसे बता देती है कि उसने रोनित को हॉस्पिटल में डॉक्टर के कपड़े में देखा। वह रोनित को पुलिस स्टेशन जाने की धमकी देती है। रोनित हैरान रह जाता है। प्रेरणा (Erica Fernandes) यह सुन लेती है उसे कोमोलिका (Aamna Sharif) की चाल समझने लगती है। वह कोमोलिका को सबक सिखाने के लिए जाती है।

Advertisement

कोमोलिका बाहर जाती है जहां पंडित की राहुकाल वाली बात सुनकर मोहिनी उसे बाहर जाने से रोकती है। कोमोलिका रोनित को फोन करके बताती हैं। यहां ट्रक ड्राइवर रोनित को फोन करके बताता है कि वह पहुंच गया है। तब तक अनुराग भी वहां पहुंच जाता है। वह ट्रक ड्राइवर के पीछे जाते हैं। यहां प्रेरणा गुस्से में कोमोलिका का नाम पुकारती हुई बासु वाड़ी में आती है।

रोनित भी ट्रक ड्राइवर से मिलने आ जाता है। ड्राइवर उसे मिल के अंदर बुलाता है तब तक अनुराग आ जाता है ड्राइवर के पास। ड्राइवर उसे पहचान जाता है, अनुराग उसे प्रेरणा की तस्वीर दिखाकर उसके बारे में पूछता है जिससे ट्रक ड्राइवर डर जाता है और भागने की कोशिश करता है। तब अनुराग उसे पकड़कर पिटाई करने लगता है। तब तक रोनित भी आजाता है पर अनुपम को देख वह छुप जाता है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा की इस जिद के आगे झुका अनुराग, तोड़ दिया अस्पताल का कानून]

यहां प्रेरणा कोमोलिका को कमरे में जाकर जोरदार थप्पड़ मारती है। वह कोमोलिका को धमकी देती है कि अगर उसने उसके बच्चे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो वह कोमोलिका को मारने में ज़रा भी नहीं सोचेगी।

 

Advertisement