Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग और कोमोलिका को एक करने के लिए मोहिनी ने बनाई ये योजना

कसौटी जिंंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) में अनुराग (Parth Samthaan) की मां मोहिनी बसु ने बनाई नई योजना। वह अनुराग (Parth Samthaan) और कोमोलिका (Aamna Sharif) को एक करने की योजना बनाती है।

192

कसौटी जिंंदगी के 2 (Kasauti Zindgi key 2) में 19 दिसंबर को दिखाया गया कि कोमोलिका (Aamna Sharif) को धमाकते समय प्रेरणा (Erica Fernandes) को अनुराग (Parth Samthaan) का फोन आ जाता है। जैसे ही वह अनुराग से बात करने के लिए दूसरे कमरे मे जाती है तब तक मोहिनी आ जाती है। प्रेरणा मोहिनी को उसके सवालो का जवाब दिए बिना कमरे से बाहर चली जाती है।

Advertisement

जैसे ही वह दूसरे कमरे में जाती है कोमोलिका उसके पिछे आ जाती है। वह कमरे के बाहर चुपके से झांककर प्रेरणा और अनुराग की बात सुनने की कोशिश करती है। प्रेरणा यह सीसे में देख लेती है और फिर जाकर दरवाजा बंद कर देती है। कोमोलिका हैरान है कि आखिर प्रेरणा और अनुराग क्या बाते कर रहे हैं। फोन पर अनुराग वीडियो कॉलिंग के ज़रिए प्रेरणा को ट्रक ड्राइवर का चेहरा दिखाने की कोशिश करता है। प्रेरणा उसे पहचान जाती है।

इसके बाद अनुराग ट्रक ड्राइवर को मारते हुए उसे पूछता है एक्सिडेंट करवाने वाले का नाम। तब तक रोनित आ जाता है और अनुराग को घायल कर रोनित और ड्राइवर भाग जाते हैं। इसके बाद अनुपम अनुराग को उठाता है और उसे ड्राइवर और रोनित के पीछे भागने के लिए कहता है। यहां प्रेरणा और मोहिनी एक बार फिर आपस में बहस शुरू कर देते हैं।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा ने जड़ा कोमोलिका को जोरदार तमाचा और दी ये धमकी]

अनुराग और अनुपम एक्सिडेंट करने वाले का पता लगाने के लिए जासूस की मदद लेते हैं। साथ ही जासूस को अनुराग प्रेरमा के पति के बारे में भी जानने के लिए निवेदन करता है। यहां कोमिलिका प्रेरणा के थप्पड़ को बार बार याद कर रही है। वीडियो कॉल के ज़रिए अनुराग सारी घटना बताती है। मोहिनी कोमिलिका की मदद करने की योजना बनाती है ताकि अनुराग उसके करीब आ सके।

 

Advertisement