Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: इस मजबूरी के चलते प्रेरणा ने मानी अनुराग की बात, विराज से शादी के लिए हुई तैयार

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में विराज से शादी करने के लिए तैयार हुई प्रेरणा (Erica Fernandes)। उसने अनुराग (Parth Samthan) के प्रस्ताव को स्वीकारा।

392

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) 2 जनवरी को दिखाया गया  अनुराग (Parth Samthan) प्रेरणा (Erica Fernandes) को विराज की तस्वीर दिखाकर उससे शादी करने के लिए कहता है। वह उसके सामने विराज की तारीफ करता है। प्रेरणा ये सब सुनकर हैरान है। वह घरवालो को प्रेरणा और विराज के बारे में बताता है जहां विराज ने प्रेरणा की मदद की थी। वह विराज के घरवालो के बारे में बताता है जो विराज और प्रेरणा की शादी के लिए तैयार हैं।

Advertisement

प्रेरणा इसके लिए तैयार नहीं होती है और वह अपने कमरे में चली जाती है। तब बिना उसे विराज से शादी करने के लिए समझाने की कोशिश करती है। प्रेरणा के बात न मानने पर बिना को टेंशन में अस्थमा का अटैक आ जाता है। पर जब दवा दी जाती है तो वह लेने से इंकार कर देती हैं। तब प्रेरणा विराज से शादी के लिए तैयार हो जाती है, तब विना दवाइ लेकर ठीक हो जाती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: इस शख्स के लिए अनुराग ने मांगा शादी के लिए प्रेरणा का हाथ]

अनुराग घरवालो को कहता है कि वह जो कुछ भी कर रहा है प्रेरणा के भले के लिए। इसके बाद विना की बात मानकर प्रेरणा अनुराग के सामने विराज से शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लेती है। अनुराग उसे विश्वा दिलाता है कि जो भी फैसला प्रेरणा ने लिया है वह सही है। साथ ही अनुराग ने ये भी खुलासा किया कि कमोलिका ने प्रेरणा और विराज की शादी की सलाह उसे दी है। अनुराग अपने घर पर आकर सबको ये ख़बर सुनाता है।

 

Advertisement