Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका की साज़िश हुई कामयाब, किडनैप हुई प्रेरणा

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में अनुराग (Parth Samthan) की जिंदगी से प्रेरणा (Erica Fernandes) को दूर करना चाहती है कोमोलिका (Aamna Sharif)। आखिरकार उसकी चाल हुई कामयाब। प्रेरणा हुई किडनैप।

189

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में 20 जनवरी को दिखाया गया विराज अनुराग (Parth Samthan) से पूछता है कि क्या प्रेरणा (Erica Fernandes) उसके प्यार को एक्सेप्ट करेंगी। अनुराग उसे कहता है कि प्रेरणा को किसी से भी प्यार हो सकता है। विराज काफी नर्वस है और अनुराग उसे समझाता है। पर अनुराग एक बार फिर से प्रेरणा के बारे में सोचने लगता है। यहां विराज प्रेरणा से बात करने जाता है पर प्रेरणा बेहोश पड़ी रहती है। तब अनुराग उसे कहता है कि प्रेरणा बेहोश है और फिर विराज उसे पकड़कर नीचे ले जाता है।

Advertisement

यहां कोमोलिका  (Aamna Sharif) वैन में प्रेरणा की जगह शिवानी को देखकर हैरान रह जाती है। वह रोनित पर गुस्सा होती है और उसके आदमियों शिवानी को वापस रखकर प्रेरणा को किडनैप के लिए कहती है। अनुराग अभी सोच रहा है कि प्रेरणा ने उसे विराज के लिए शायद आइ लव यू कहा। कोमोलिका सोचती है अनुराग पर दवा का असर हो रहा है। वह प्रेरणा का तलाश में है।

किडनैपर्स शिवानी को वापस लाकर रख देते हैं और उसी कमरे में प्रेरणा को देख किडनैप कर लेते हैं। कोमोलिका किडनैपर्स को उसके बताए हुए एड्रेस पर प्रेरणा को छोड़ने के लिए कहती है। शिवानी देक लेती है और हां पार्टी में केक कटिंग के दौरान वह चिल्लाकर अनुराग को बता देती है कि प्रेरणा को किडनैप कर लिया है। अनुराग भागकर किडनैपर्स के पिछे जाता है। मोहिनी अनुराग को ऐसा करते देख परेशान है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा ने अनुराग से किया प्यार का इज़हार, शिवानी हुई किडनैप]

कोमोलिका सोचकर परेशान है कि कहीं अनुराग किडनैपर्स को पकड़ न ले। इससे उसकी पोल खुल सकती है। वह रोनित को फोन करती है और रोनित बताता है कि प्रेरणा उसके कब्जे में है। वहीं अनुराग रोनित का पिछा कर रहा है। कोमोलिका उसे अनुराग से सावधान करने के लिए कहा है।

 

Advertisement