Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग और कोमोलिका की सुहागरात खराब करने के लिए प्रेरणा ने चली ये चाल

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में कोमोलिका (Aamna Sharif) ने अनुराग (Parth Samthan) संग सुहागरा मनाने के लिए बनाई योजना। तो इस योजना को फेल करने के लिए प्रेरणा (Erica Fernandes) ने चली ये चाल।

368

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में 23 दिसंबर को दिखाया गया फॉर्म हाउस जाते समय अनुराग (Parth Samthan) को बुलाती है। तब कोमोलिका(Aamna Sharif) अनुराग से कहती है कि प्रेरणा (Erica Fernandes)  उसे बाय कर रही है। इसके बाद मोहिनी और कोमोलिका संग अनुराग फॉर्म हाउस चला जाता है। दूसरी तरफ मोलॉय गाड़ी में अनुपम के साथ बहुत खुश हैं क्योंकि गाड़ी में मोहिनी नही है। वह कहते हैं कि मोहनी सहने योग्य नहीं है।

Advertisement

गाड़ी में कोमोलिका अनुराग से बात करने की कोशिश करती है, लेकिन अनुराग उसकी तरफ ज्यादा ध्यान न देते हुए गाना सुनने में मस्त है। तब कोमोलिका सेल्फी निकालकर कोमिलिका को भेज देती है और फोन कर उसे जलाने की कोशिश करती है। वह प्रेरणा को पुरानी बातो को याद दिलाती हुई कहती है कि किस तरह से उसने उसका और अनुराग का हनीमून खराब किया था। वह प्रेरणा को इस बार हनीमून खराब करने का चैलेंज करती है।

फॉर्म हाउस पर पूरा बासु परिवार पहुंच गया है। मोहिनी घर की मेड को आउट हाउस सुहागरात की तरह सजाने का आदेश देती है। वहां प्रेरणा हैरान है और शिवानी उसकी मदद करती है। इसके बाद प्रेरणा फार्म हाउस में मैनेजर को फोन  कर जनरेटर बंद करने के लिए कहती है। निवेदिता मोहिनी से कहती है कि अच्छा हुआ प्रेरणा नहीं आई, तब तक लाइट चली जाती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग और कोमोलिका को एक करने के लिए मोहिनी ने बनाई ये योजना]

लाइट जाने के बाद पूरा बासु परिवार परेशान है। अनुपम मैनेजर को फोन करता है, पर नहीं लगने के कारण मोहिनी उसे प्रेरणा को फोन करने के लिए कहती है। मोहिनी फोन में प्रेरणा को इलेक्ट्रिशियन को लाने के लिए कहती है। प्रेरणा अपनी बहन के साथ आ जाती है और मोहिनी उन्हें लाइट ठीक करने के लिए कहते हैं। तब सुहागरात की तरह सजे हुए आउटहाउस को प्रेरणा देख लेती है और गुस्सा हो जाती है। तब वहां पड़े कोमोलिका के चीट को देख प्रेरणा समझ जाती है कि कोमोलिका अनुराग को कहीं और ले गई है।

 

Advertisement