Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका ने प्रेरणा को चाकू से धमकाया, अनुराग को लेकर दी ऐसी धमकी

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasautii Zindgii key 2) में कोमोलिका (Aamna Sharif) ने प्रेरणा (Erica Fernandes) को फिर से दी धमकी। अनुराग (Parth Samthan) से दूर रहने के उसने चाकू की नोक से प्रेरणा को दी धमकी पर मिला करारा जवाब।

342

कसौटी जिंदगी के 2  (Kasautii Zindgii key 2) में 26 दिसंबर को दिखाया गया कि होटल में अनुराग (Parth Samthan)और कोमोलिका (Aamna Sharif) के कमरे में पुलिस आती है। प्रेरणा (Erica Fernandes) पुलिस को कमरे की अच्छे से जांच करने के लिए कहती है। वहं रोनित बाथरूम में छुपा हुआ है। कोमोलिका पुलिस को कमरे से निकालने के कोशिश करती है, पर प्रेरणा की चाल के आगे उसका दांव फेल हो जाता है। पुलिस दोनो को कमरे से बाहर जाने के लिए कहती है।

Advertisement

कमरे के बाहर आने के बाद प्रेरणा कोमोलिका को कहती है कि रोनित पकड़ा जाएगा। कोमोलिका इस बात से इंकार कर देती है। वह कोमोलिका को कहती है कि उसके पास दिल नहीं और नही उसे प्यार का मतलब पता नहीं। कोमोलिका उसे इस तरह से बात नहीं करने की धमकी देती है। यहां रोनित पुलिस को चकमा देकर भाग जाता है। प्रेरणा बेहोशी के हालात में लेटे अनुराग के पास जाती है और उसे उठाने की कोशिश करती है। अनुराग बेहोशी के हालत में प्रेरणा को बुलाता है जिसे देख कोमोलिका गुस्सा हो जाती है।

[यह भी पढ़ें:कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग और कोमोलिका की सुहागरात खराब करने के लिए प्रेरणा ने चली ये चाल]

कोमोलिका घर आकर मोहिनी को सारी बात बताती है। वह कहती है कि प्रेरणा ड्रामा क्रिएट करने के लिए ये होटल में पुलिस लेकर आई थी। मोहिनी प्रेरणा को अनुराग से दूर करने की योजना बनाने लगती है। दूसरी तरफ प्रेरणा अनुराग के लिए काढ़ा बनाने प्रेरणा किचन में जाती है। मौका देख कोमोलिका किचन में चाकू की नोक से प्रेरणा को डरवाने के लिए उसके हाथो के पास हमला करती है। साथ ही प्रेरणा को अनुराग से दूर रहने की धमकी देती है। पर प्रेरणा उससे इसका करारा जवाब देती है।

 

Advertisement