Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका की इस साजिश का शिकार हुई मोहिनी

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) के खिलाफ कोमोलिका (Aamna Sharif) ने फिर रची साजिश। पर इस बार कोमोलिका के साजिश का शिकार हुईं मोहिनी बासु।

265

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में 27 दिसंबर को दिखाया गया कि अनुराग (Parth Samthan) के लिए प्रेरणा (Erica Fernandes) काढा बनाकर ले जाती है। तब उपर जाते समय कोमोलिका (Aamna Sharif) उसका हाथ पकड़ लेती है। प्रेरणा उसे इस तरह की बचकानी हरकतो के लिए मना करती है। वह कोमोलिका का हाथ मरोड़कर उससे बचकर रहने की सलाह देती है। प्रेरणा  कोमोलिका से कहती है कि उसके प्लान बनाने से पहले ही प्रेरणा उसका अंत कर देती है।

Advertisement

प्रेरणा के जाने के बाद कोमोलिका दुबारा उसे नुकसान पहुंचाने के लिए सीढ़ियो पर तेल गिरा देती है, ताकि वह फिसल कर गिर जाए। दूसरी तरफ काढा पिने से मना करने पर प्रेरणा उसे क्यूट अंदाज में इमोशनल ब्लैकमेल करके काढा पिने के लिए मजबूर कर देती है। दूसरी तरफ उपर से आती हुई मोहिनी को सीढ़ियों पर तेल नहीं दिखाई देता है और फिसलकर नीचे गिर जाती है। कोमोलिका एक बार फिर अपनी योजना के फेल होने पर परेशान है।

सीढियो से गिरने के बाद मोहिनी को चोट आ जाती है, तब अनुराग उसे लेकर अस्पताल जाता है। उसके साथ कोमोलिका, प्रेरणा और निवेदिता भी अस्पताल जाते हैं। प्रेरणा समझ जाती है कोमोलिका की साजिश और उसे एक कमरे में ले जाती है। वहां कोमोलिका से उसे बताती है कि जब अनुराग ने उसे प्रेरणा के बच्चे के किक के बारे में बताया था तब उसे अच्छा नहीं लगा। जैसे ही कोमोलिका प्रेरणा के बच्चे को हाथ लगाती है वह उसे झटक देती है।

प्रेरणा के पेट में दर्द होने लगता और वह डॉक्टर को पुकारने लगती है। तब कोमोलिका उसे बाहर जाने से रोकती है लेकिन प्रेरणा उसे धक्का देकर बाहर चली जाती है। बाहर अनुराग उसे इस हालत में देख परेशान हो जाता है। तब डाक्टर उसे चेकअप के लिए ले जाते हैं। यहां डॉक्टर उसे स्ट्रेस लेने से मना करते हैं। कोमोलिका इसका फायदा उठाने का प्लान बनाती है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका ने प्रेरणा को चाकू से धमकाया, अनुराग को लेकर दी ऐसी धमकी]

दूसरे सीन में मेडिकल में दवाई लेते समय डॉक्टर्स प्रेरणा और अनुराग के चक्कर में बाते करने लगते हैं। इसे सुन अनुराग गुस्सा हो जाता है और हाथ पाई पर उतर जाता है। तब कोमोलिका बीच बचाव करते हुए अनुराग को वहां से ले जाती है और उसे कहती है कि जिस तरह से वह प्रेरणा की केयर करता है, लोग इससे बाते बनाएंगे।

 

Advertisement