Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: विराज संग शादी के लिए तैयार हुई प्रेरणा, तो कोमोलिका ने मारा ताना

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में विराज संग शादी करने के लिए प्रेरणा (Erica Fernandes) हुई तैयार। तो वहीं कोमोलिका (Aamna Sharif) ने अुराग को लेकर प्रेरणा को मारे ये ताने।

305

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में 6 जनवरी को दिखाया गया प्रेरणा (Erica Fernandes) और विराज एक दूसरे से बात करते हैं। यहां दोनो अपने एक्स को न भूलने की बात करते हैं। यहां प्रेरणा अनुराग (Parth Samthan) को लेकर विराज से कुछ बात कहने जाती है। तब तक मेड आकर बताती हैं बीना की तबियत खराब हो गई है। प्रेरणा और विराज भागकर बीना के पास जाते हैं। बीना को इस हालत में देख प्रेरणा विराज से शादी करने के लिए हां कर देती है।

Advertisement

प्रेरणा की हां सुनकर कोमोलिका (Aamna Sharif) बेहद खुश हो जाती है। यहां अनुराग घर आकर मोहिनी और निवेदिता को प्रेरणा की शादी की ख़बर सुनाता है। यह सुन मोहिनी बेहद खुश हो जाती है। वह अनुराग से प्रेरणा की तिलक बासु वाड़ी में करवाने के लिए कहती है। दूसरे सीन में कोमोलिका प्रेरणा को उसके तिलक के बारे में बताती है। साथ ही वह अनुराग से दूर जाने के लिए वह प्रेरणा को ताने मारती है। प्रेरणा तिलक करने से इंकार कर देती है।

प्रेरणा को बाद में पता चलता है कि अनुराग ने प्रेरणा की तिलक की तैयारी कर ली है। कोमोलिका प्रेरणा को साड़ी देती है तिलक में पहने के लिए। रात में सपने में प्रेरणा अनुराग से बिछड़ने का सपना देख घबरा कर उठ जाती है। वहीं अनुराग भी प्रेरणा से बिछड़ने का सपना देख घबरा जाता है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: इस मजबूरी के चलते प्रेरणा ने मानी अनुराग की बात, विराज से शादी के लिए हुई तैयार]

बासुवाड़ी में मोलॉय को अचानक से घर में प्रेरणा के तिलक के बारे में पता चलता है। उन्हें मोहिनी पर शक होता है, तो मोहिनी उन्हें सफाई देती है। दूसरी तरफ प्रेरणा और विराज तिलक की रस्म के लिए अपने परिवार के साथ बासुवाड़ी में आते हैं।

Advertisement