Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग को तिलक में जाने से रोकने के लिए कोमोलिका ने रची ये साजिश

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) मेंप्रेरणा (Erica Fernandes) और विराज के तिलक की तैयारी होने जा रही है। तो वहीं कोमोलिका (Aamna Sharif) ने अनुराग (Parth Samthan) को तिलक में जाने से रोकने के लिए रची ये साजिश।

318

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में  7 जनवरी को दिखाया गया कि तिलक के लिए बासु वाड़ी में प्रेरणा (Erica Fernandes) और विराज का परिवार आ गया है। कोमोलिका प्रेरणा को अपने कमरे में ले जाती है और उसे अनुराग  (Parth Samthan)  के सपने के बारे में बताती है। वह बताती है कि अनुराग ने सपना देखा कि प्रेरणा का हाथ उसके हाथो से छूट रहा है। वह प्रेरणा को कहती है इसका मतलब यह है कि अनुराग का सब कॉन्सियस माइंड भी ये स्वीकार कर रहा है कि प्रेरणा उससे दूर जा रही है।

Advertisement

तब कोमोलिका को प्रेरणा के अपने सपने के बारे में बताती हुई कहती है कि उसका दिल और आत्मा अनुराग से जुड़ा है। वह कोमोलिका को कहती है कि अनुराग से प्रेरणा को दूर करने का उसका सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा। प्रेरणा की ये बात सुन कोमोलिका गुस्सा हो जाती है। वह सोचती है कि कहीं अनुराग उससे दूर न हो जाए।

प्रेरणा को कमरे में अकेला देख अनुराग उसके पास आता है। वह प्रेरणा से पूछता है कि क्या वह खुश है? तब प्रेरणा अनुराग से यही सवाल करती है। यहां प्रेरणा अपने पति की याददाश्त के बारे में अनुराग से बात करती है। यहां प्रेरणा अनुराग को कहती है कि वह जीतकर भी सब हारकर गई है। अनुराग उसे काला धागा पहनाता है ताकि उसे किसी की नज़र न लगे। उसी दौरान अनुराग के हाथो से प्रेरणा के माथे पर सिंदूर लग जाता है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: इस मजबूरी के चलते प्रेरणा ने मानी अनुराग की बात, विराज से शादी के लिए हुई तैयार]

प्रेरणा के कमरे से बाहर निकलते कोमोलिका अनुराग को देख लेती है। वह एक बार फिर प्रेरणा कि बातो को सोचकर परेशान हो जाती है कि कहीं अनुराग की याददाश्त लौट न आए। अनुराग को नीचे जाने से रोकने के लिए कोमोलिका उसके कपड़े पर तेल गिरा देती है। यहां मोहिनी बीना को ताना मारती है कि अनुराग की वजह से प्रेरणा का रिश्ता आया। तो वीना भी उसे करारा जवाब देती है।

 

Advertisement