होम » टीवी » कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: विराज संग प्रेरणा की तिलक में भावुक हुआ अनुराग

Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: विराज संग प्रेरणा की तिलक में भावुक हुआ अनुराग

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) और विराज के तिलक की रस्म हुई शुरू। विराज संग प्रेरणा को तिलक में देख भावुक हुआ अनुराग (Parth Samthan)।

337

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2)  में दिखाया गया कोमोलिका (Aamna Sharif)  को चिंता सता रही है कि कहीं अनुराग (Parth Samthan) की याददाश्त लौट न आए। वह अनुराग को प्रेरणा (Erica Fernandes) की चुनरी दिखाती है जो उसने मंदिर से ली है। लेकिन अनुराग का रिस्पान्स देख वह समझ जाती है कि अनुराग को कुछ भी नहीं याद। यहां शिवानी के साथ रोते हुए प्रेरणा, अनुराग के लिए अपनी फिलिंग जाहिर करती है। पर बिना के कमरे में आते ही दोनो नकली हंसी बनाती हुई बाते टाल देती हैं।

Advertisement

यहां प्रेरणा को कोमोलिका को चुनरी के बारे में बताती है जो अनुराग उसके लिए लेने गया था। वह प्रेरणा को बताती है कि अनुराग को चुनरी देखकर कोई भी पुरानी बात याद नहीं आई। वह प्रेरणा को बताती है कि डॉक्टर ने कहा है अनुराग की याद वापस नहीं आएगी कभी। प्रेरणा उससे कहती है वह अपने प्यार को पूरी तरह पाने की कोशिश करेगी।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग को तिलक में जाने से रोकने के लिए कोमोलिका ने रची ये साजिश]

Advertisement

मोहिनी बीना की बात से परेशान है और वह अनुराग को बासुवाड़ी में प्रेरणा के तिलक का परिमशन देकर पछता रही है। विराज प्रेरणा के भाईयों को मदद करने की बात कहता है। दूसरी तरफ विराज और प्रेरणा की तिलक की रस्म शुरू हो गई है। यह देख अनुराग भावुक हो जाता है। उसे सपने की याद आती है जहां प्रेरणा उसके हाथ से छूटती हुई दिखाई दे रही है। यहां प्रेरणा उसे खुद को रोकने के लिए कहती है।

इसके बाद अनुराग अकेले में इन बातो से को सोचकर परेशान होता है। अकेले कमरे में उसे बार बार प्रेरणा दिखाई देती है। जब वह नीचे आता है तब पंडित जी उसे प्रेरणा का हाथ विराज के हाथो में देने के लिए कहते हैं। ऐसा करते समय वह भावुक हो जाता है।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो