होम » टीवी » क्या अनुराग रोक पाएगा प्रेरणा और बजाज की शादी

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में हो रही है प्रेरणा और बजाज की शादी, क्या अनुराग रोक पाएगा इसे?

'कसौटी जिंदगी के 2' में मंदिर प्रेरणा औऱ बजाज की शादी हो रही है। वहीं अनुराग इस शादी को रोकने के लिए मंदिर की तरफ भागता है।

1,179

टीवी जगत का मशहूर धारावाहिक कसौटी जिंदगी के में नया ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहा है।  धारावाहिक में मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) की एंट्री के बाद शो टीआरपी लिस्ट में आगे चल रहा है। वहीं ताजा अपडेट पर नज़र डाला जाए तो मिस्टर बजाज और प्रेरणा की शादी होने वाली है। तो क्या इस शादी को अनुराग रोक पाएगा या नहीं, चलिए आगे देखते हैं।

Advertisement

शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रेरणा औऱ मिस्टर बजाज की शादी मंदिर में हो रही है। इस शादी को रोकने के लिए अनुराग मंदिर की तरफ भागता हुआ दिखाई दे रहा है। शो में दिखाया जा रहा है कि अनुराग, प्रेरणा से शादी करने के लिए तैयार है। पर प्रेरणा बजाज से शादी करने के लिए मंदिर की तरफ रवाना हो चुकी है। वहीं रास्ते में वह अनुराग को याद करते हुए रो रही है और मिस्टर बजाज को समझाने की कोशिश कर रही है कि अभी समय है वह अपना फैसला बदल लें।

वहीं दूसरी तरफ अनुराग अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। पर जब रोनित उसे आकर प्रेरणा और बजाज की शादी की जानकारी देता है तब अनुराग रोनित की पिटाई करता है। इसके बाद रोनित उसे प्रेरणा और बजाज की शादी का वीडियो दिखाता है, जिसे देख अनुराग परेशान हो जाता है। इसके बाद वह शादी रोकने के लिए निकल पड़ता है। तो क्या बजाज और प्रेरणा की शादी हो जाएगी? क्या अनुराग इसे रोक पाएगा? नीचे देखें वीडियो

 

[यह भी पढ़ें: कसौटी ज़िंदगी के 2: मिस्टर बजाज ने बनाया यह मास्टर प्लान, क्या बच पाएंगे अनुराग और प्रेरणा?]

Advertisement