Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग ने प्रेरणा के अपहरण का पुलिस में किया मामला दर्ज, वीना से किया ये वादा

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में रोनित ने प्रेरणा (Erica Fernandes) को किडनैप कर लिया है। तो अनुराग ने की पुलिस में की प्रेरणा (Erica Fernandes) के किडनैपिंग की शिकायत दर्ज।

243

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasauti Zindgi Key 2) में 21 जनवरी को दिखाया गया कि रोनित प्रेरणा (Erica Fernandes) को किडनैप करके गाड़ी भगा रहा है। वहीं कोमोलिका (Aamna Sharif) का उसे फोन पर धमका रही है। इसी दौरान कोमोलिका के कमरे में विराज आ जाता है। विराज को देख कोमोलिका घबरा जाती है और उसे लगता है कि विराज ने उसकी बात सुन ली। पर बाद में विराज की बातो से वह समझ जाती है कि विराज ने कुछ भी नहीं सुना। यहां अनुराग (Parth Samthan) रोनित का पिछा कर रहा है।

Advertisement

शिवानी कोमोलिका के पास आकर उससे प्रेरणा की किडनैपिंग के बारे में पूछती है। पर कोमोलिका इस बात से इंकार कर देती है कि उसने प्रेरणा को किडनैप कर दिया है। दूसरी तरफ रोनित अनुराग को गुमराह कर देता है और प्रेरणा को दूसरी गाड़ी में लेकर गायब हो जाता है। इसके बाद अनुराग ने पुलिस स्टेशन जाकर प्रेरणा की किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज करवाता है।

किडनैप हुई प्रेरणा को धीरे धीरे होश आ जाता है। वह समझ जाती है कि उसकी किडनैपिंग हो गई है। चुपके से वह रास्ते में अपनी पायल गिरा देती है निशानी के तौर पर, ताकि अनुराग यहां आए तो उसे इस पायल से रास्ते का पता चल जाए।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका की साज़िश हुई कामयाब, किडनैप हुई प्रेरणा]

बासु वाड़ी में मोहिनी वीना के परिवार को ताने मार रही है। यहां अनुराग घर आकर वीना से वादा करता है कि वह प्रेरणा को ढूंढकर लाएगा। कोमोलिका ये देख रोनित को सावधान करती है अनुराग के इरादों के बारे में।

 

Advertisement