होम » टीवी » कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को मारने में एक बार फिर नाकाम हुई कोमोलिका, जानिए वजह

Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को मारने में एक बार फिर नाकाम हुई कोमोलिका, जानिए वजह

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में कोमोलिका (Aamna Sharif) ने प्रेरणा (Erica Fernandes) को पहाड़ी से ढ़केलने की बनाई योजना। पर इस वजह से हुई नाकाम।

44

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में 27 जनवरी को दिखाया गया अनुराग (Parth Samthan) उस जगह पर पहुंच जाता है जहां किडनैपर्स ने प्रेरणा (Erica Fernandes) को किडनैप कर के रखा था। वहां मौजूद एक किडनैपर की पिटाई करने के बाद वह उसे बताता है कि प्रेरणा को पहाड़ी पर ले जाया गया है। अनुराग वहां से प्रेरणा को ढूंढने के लिए चला जाता है साथ ही एक उस किडनैपर का सिम कार्ड भी ले जाता है।

Advertisement

दूसरी तरफ किडनैपर प्रेरणा को पहाड़ी पर ले जाते हैं,  जहां कोमोलिका (Aamna Sharif) उनका इंतज़ार करती है। वह थप्पड़ का बदला लेने के लिए प्रेरणा को मारने से पहले तड़पते हुए देखना चाहती है। प्रेरणा कोमोलिका को कहती है कि उसे उसके गुंडो से डर नहीं लगता है। गुस्से में कोमोलिका गन प्वाइंट दिखाकर प्रेरणा को पहाड़ी के किनारे की धमकी देती है,  नहीं तो वह प्रेरणा के बच्चे को मार देगी। 

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग ने प्रेरणा के अपहरण का पुलिस में किया मामला दर्ज, वीना से किया ये वादा]

इस दौरान कोमोलिका उसे काफी धमकाती है। प्रेरणा कहती है कि वह बच्चे और अनुराग से प्यार करती है। कोमोलिका रोनित को कहती है कि प्रेरणा को रस्सी से बांधकर रस्सी को गाड़ी की स्टेयरिंग से बांध दे। इसके साथ ही रस्सी को थोड़ा सा कट करने के लिए कहती है ताकि रस्सी धीरे-धीरे टूटे और प्रेरणा पहाड़ी से नीचे गिरे। रोनित ऐसा ही करता है और किडनैपर जग्गा प्रेरणा को पहाड़ी से धक्का दे देता है। रस्सी टूट जाती है और जैसे ही प्रेरणा नीचे गिरने वाली होती है अनुराग वहां आ जाता है और टूटी हुई रस्सी को खींचकर प्रेरणा को बाहर निकालता है।

ये सब देख कोमोलिका गुस्सा हो जाती है क्योंकि उसकी योजना नाकाम हो गई। विराज भी यहां आ जाता है और वह अनुराग की मदद करने लगता है प्रेरणा को बचाने के लिए।  इसके बाद कोमोलिका अच्छा बनने के लिए प्रेरणा को बचाने का नाटक करती है।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो