Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग की बाहो में अपनी होने वाली पत्नी प्रेरणा को देख हैरान हुआ विराज

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में विराज (namik paul) सगाई की अंगूठी खरीदने प्रेरणा (Erica Fernandes) को शॉपिंग के लिए ले जाता है। यहां मॉल में अनुराग (Parth Samthan) की बाहो में प्रेरणा को देख विराज हैरान हो जाता है।

220

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में 3फरवरी को दिखाया गया विराज (namik paul) सगाई की अंगूठी खरीदने प्रेरणा (Erica Fernandes) को शॉपिंग के लिए ले जाता है। हालांकि उसके पहले अनुराग (Parth Samthan) प्रेरणा से मिलने आ जाता है। अनुराग  विराज और प्रेरणा की सगाई की शॉपिंग की बात जानकर बेचैन हो जाता है। अनुराग प्रेरणा के पास जाने के लिए कोमोलिका को शॉपिंग के लिए मॉल लेकर जाता है। मोहिनी और निवेदिता इस गलत फहमी में खुश हैं कि कोमोलिका और अनुराग करीब आ रहे हैं। निवेदिता के मनाने पर मोहिनी भी उसके साथ उसी मॉल में शॉपिंग करने जाते हैं।

Advertisement

मॉल में शॉपिंग के दौरान प्रेरणा विराज के सामने अपने और अनुराग के बारे में बात करना चाहती है। पर उसे मौका नही मिल पाता है। अनुराग के साथ शॉपिंग करने के लिए को कोमोलिका बेहद खुश नजर आ रही है। वह अनुराग को अपने लिए कुछ पसंद करने के लिए कहती है। निवेदिता और मोहिनी को उसी मॉल में शॉपिंग करते देख अनुराग हैरान है। निवेदिता उसे छेड़ती है। उसी दौरान विना और शिवानी भी उसी मॉल में शॉपिंग करने आ जाते हैं।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा को मारने में एक बार फिर नाकाम हुई कोमोलिका, जानिए वजह]

मॉल में विना विराज के लिए कपड़े चुनती है। मोहिनी विराज के साथ विना को देख उसे ताने मारने पहुंच जाती है। अनुराग परेशान है कि पूर घर उसी मॉल में शॉपिंग करने आ पहुंचा है। प्रेरणा शिवानी से अपनी परेशानी शेयर करती है। अचानक प्रेरणा को खांसी आने पर शिवानी उसके लिए पानी लेने चली जाती है। तब तक अनुराग पानी लेकर आ जाता है और दोनो एक दूसरे से बात करते हैं। अनुराग सोचता है कि न जाने क्यों वह प्रेरणा की केयर करता है।

अनुराग प्रेरणा से कहता है कि जब वह उसके पास होता है तो अच्छा महसूस करता है। अचानक अंजान महिलाओं का धक्का लगने पर अनुराग प्रेरणा को गिरने से संभाल लेता है। तब तक विराज वहां आ जाता है और प्रेरणा को अनुराग की बाहो में देख हैरान हो जाता है।

 

Advertisement