Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: कोमोलिका के कारण अनुराग और प्रेरणा को छुपना पड़ा ऐसी जगह, जानिए फिर क्या हुआ

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में विराज (namik paul) और कोमोलिका (aamna sharif) को है प्रेरणा (Erica Fernandes) और अनुराग (Parth Samthan) की तलाश। दोनो से बचने के लिए अनुराग और प्रेरणा को ऐसी जगह छुपना पड़ा।

223

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में 4 फरवरी को दिखाया गया विराज (namik paul) प्रेरणा (Erica Fernandes) को ढूंढ रहा है। लेकिन अंजान शख्स देख उसे लगता है कि वह प्रेरणा का किडनैपर जग्गा। गलतफहमी के चलते उसे उस शख्स से माफी मांगनी पड़ती है। दूसरी तरफ प्रेरणा को सगाई की अंगूठी खरीदने में अनुराग (Parth Samthan) उसकी मदद करने ले जाता है। दूसरी तरफ शिवानी जग्गा से टकरा जाती है और उसका मोबाइल नीचे गिर जाता है। जग्गा शिवानी को पहचान जाता है और जब तक शिवानी फोन उठाती है जग्गा वहां से रफू चक्कर हो जाता है।

Advertisement

इसके बाद शिवानी और कोमोलिका (aamna sharif) एक दूसरे से टकराती हैं। यहां शिवानी कोमोलिका को प्रेरणा को नुकसान न करने की चेतावनी देती है। चेक करने के लिए अनुराग प्रेरणा को अंगूठी पहनाता है। तब प्रेरणा को अनुराग संग अपनी सगाई का दिन याद आ जाता है। मोहिनी वीना को ताना मारती है तो वहीं विना भी उसे करारा जवाब देती है। शिवानी मोहिनी को बताती है कि प्रेरणा ने ही उसे उसका बेटा और घर वापस लौटाया, क्योंकि बजाज ने उसका सबकुछ छीन लिया था।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: अनुराग की बाहो में अपनी होने वाली पत्नी प्रेरणा को देख हैरान हुआ विराज]

शॉपिंग के दौरान अनुराग को कोमोलिका का फोन कर बुलाती है, पर वह उसे बचने की कोशिश करता है। दूसरी तरफ विराज भी प्रेरणा को फोन करता है लेकिन वह फोन नहीं उठाती है। कोमोलिका और विराज से बचने के लिए अनुराग और कोमोलिका ट्रायल रूम में बंद हो जाते हैं। इस दौरान प्रेरणा की उंगली से अनुराग अंगूठी निकालने की कोशिश करता है पर नहीं निकलती है। वह प्रेरणा से पूछता है कि अगर अंगूठी नहीं निकली तो क्या वे एंगेज्ड हो जाएंगे।

Advertisement