Advertisement

कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: प्रेरणा ने पहनी अनुराग की अंगूठी, देखकर भड़की कोमोलिका

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में प्रेरणा (Erica Fernandes) की उंगली में अनुराग (Parth Samthan) की पहनाई अंगूठी अटक जाती है। इस अंगूठी को देख कोमोलिका (aamna sharif) हुई आगबबूला।

699

कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindgii key 2) में 6 फरवरी को दिखाया गया विराज वीना से वादा करता है कि वह प्रेरणा (Erica Fernandes) को कुछ नहीं होने देगा। वह प्रेरणा से कहता है कि शादी के बाद उसे कोई छू भी नहीं पाएगा। दूसरी तरफ प्रेरणा अकेले कमरे में अनुराग (Parth Samthan) की पहनाई गई अंगूठी को याद करता है। तब तक कमरे में अनुराग आ जाता है। यहां वह प्रेरणा के उंगली से अंगूठी निकालने की कोशिश कर रहा है। उसे लग रहा है अंगूठी को लेकर प्रेरणा परेशान है। पर प्रेरणा की उंगली से अंगूठी निकालने में कामयाब नहीं हो पाता है। प्रेरणा की दादी घर आ गई है।

Advertisement

अनुराग उससे वादा करता है कि उसकी सगाई से पहले ये अंगूठी निकाल लेगा। प्रेरणा उससे कहती है कि अंगूठी से उसे कोई समस्या नहीं है। कोमिलिका की नींद खुल जाती है कमरे में लोगो को सामान बाहर ले जाते देख। मोहिनी कोमोलिका को कहती है कि अनुराग  प्रेरणा की सगाई में गरीब शर्मा परिवार की मदद करने के लिए  गया है।

[यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: विराज ने रची प्रेग्नेंट प्रेरणा को मारने की साज़िश, जानिए आगे क्या हुआ]

शिवानी प्रेरणा से सगाई के रिंग के बारे में पूछने आती है। अनुराग गिफ्ट और सगाई का सामान लेकर विराज के घर पहुंच गया है। शिवानी प्रेरणा को कहती है कि जल्द ही अनुराग को सब याद आ जाएगा। प्रेरणा को सच का पता चले इसलिए विना अनुराग को उसके हाथो से प्रेरणा को गिफ्ट देने के लिए कहती है। दादी से अनुराग की मुलाकात होती है तब वह उसके औऱ प्रेरणा की शादी बात बताती है। लेकिन विना आकर संभाल लेती है।

प्रेरणा को गिफ्ट देने के लिए अनुराग उसके कमरे में जाता है। थोड़ी देर बाद कोमोलिका वहां आ जाती है। वह अनुराग को ताने मारती है उसे अकेले छोड़ के आने के लिए। जब अनुराग वहां से चला जाता है और कोमोलिका प्रेरणा को ताने मारती है। प्रेरणा कोमोलिका अपनी अंगूठी दिखाती है जिसे देख कोमोलिका गुस्सा हो जाती है। तब प्रेरणा उसके मजे लेने के लिए बता देती है कि जो अनुराग ने उसे अंगूठी पहनाई वह उंगली में ही अटक गई। प्रेरणा उसे कहती है कि वह अनुराग को हासिल कर के रहेगी।

 

Advertisement