होम » टीवी » कसौटी ज़िंदगी के 2: मिस्टर बजाज ने बनाया यह मास्टर प्लान, क्या बच पाएंगे अनुराग और प्रेरणा?

Advertisement

कसौटी ज़िंदगी के 2: मिस्टर बजाज ने बनाया यह मास्टर प्लान, क्या बच पाएंगे अनुराग और प्रेरणा?

कसौटी ज़िंदगी के 2 में मिस्टर बजाज ने बनाया अनुराग और प्रेरणा के खिलाफ मास्टर प्लान। कैसे करेंगे अनुराग और प्रेरणा इसका सामना।

65

टीवी का सबसे मशहूर धारावाहिक कसौटी जिंदगी के 2 में ट्वीस्ट का सिलसिला लगातार जारी है। धारावाहिक में  मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) की एंट्री के बाद एक के बाद एक नई चीजें लोगों को हैरान कर रही है। बताया जा रहा है कि मिस्टर बजाज प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की  शादी में दर्शकों को कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेंगे जो लोगो का भरपूर मनोरंजन करेंगे।

Advertisement

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार आनेवाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की प्रेरणा और मिस्टर बजाज हनीमून मनाने स्टिवट्जरलैंड जाएंगे। वहींअनुराग (पार्थ समथान) भी घरवालों के सामने अपनी अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाकर स्टिवट्जरलैंड की तरफ रवाना होंगे ताकि वह मिस्टर बजाज से बदला ले सके।

मिल रही रिपोर्ट के अनुसार मिस्टर बजाज शादी के बाद प्रेरणा को धोखा देंगे। बता दें कि प्रेरणा ने मिस्टर बजाज से इसलिए शादी की है ताकि वह अनुराग की जान बचा सके। धारावाहिक में आगे बताया जाएगा कि प्रेरणा से शादी कर लेने के बाद मिस्टर बजाज प्रेरणा को डिच कर देगा। वहीं प्रेरणा को भी यह अहसास होने लगेगा कि मिस्टर बजाज उसे धोखा दे रहा है और वह अभी भी अनुराग के पिछे पड़ा हुआ है। दरअसल मिस्टर बजाज ने प्रेरणा को इस बात का आश्वासन देता है कि अगर वह उससे शादी करती है तो वह (मिस्टर बजाज) अनुराग को छोड़ देगा। पर आगे चलकर मिस्टर बजाज अपनी बातो से मुकराने लगता है।

[यह भी पढ़ें: इतना बदल गए हैं राम कपूर, यह ट्रांस्फोर्मेशन देख दांतों तले उंगली दबा लेंगे आप]

लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि कोमलिका (हिना खान) के भाई के मर्डर केस में पुलिस अनुराग को पकड़ लेती है। अनुराग को छुड़ाने के लिए प्रेरणा मिस्टर बजाज से शादी करने का सौदा करती है। लेकिन आगे चलकर खुलासा होता है कि रोनित जिंदा है। वहीं प्रेरणा मिस्टर बजाज की मदद लेकर अनुराग को बेगुनाह साबित कर उसे छुड़ा लेती है। फिर अनुराग वापस घर लौट आता है।

 

Advertisement