होम » टीवी » आखिर क्यों प्रेरणा ने अनुराग को मारा थप्पड़

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग की इन हरकतों पर प्रेरणा को आया गुस्सा, दिया करारा तमाचा

'कसौटी जिंदगी के2'(Kasauti Zindgi Kay 2) मे दिखाया गया है कि प्रेरणा(Erica Fernandes) अनुराग को जोरदार तमाचा मारती है। वह अनुराग के उठाये गए कदम से नाराज़ है बेहद।

1,134

कसौटी जिंदगी के 2(Kasauti Zindgi Kay 2) में 26 जुलाई को दिखाया गया कि अनुराग (Parth Samthaan) प्रेरणा(Erica Fernandes) को अगवा कर लेता है। वह प्रेरणा को बेहोश कर के एक वैन में लेके जाता हैै। अनुराग को इस तरह की हरकते करते मिस्टर बजाज देख लेते हैैं। उन्हें लगने लगता है कि उनकी पत्नी के साथ बहुत ही गलत गलत कर रहा है। यह सब देख अब मिस्टर बजाज ने अनुराग के खिलाफ कड़ी कार्यवाई करने का फैसला ले लिया है।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ दिखाया जा रहा है कि निवेदिता अनुपम सेे कहती है कि वह उसे अपनी सूरत न दिखाए बाकि लड़कियों के साथ छेड़खानी क्यों कर रहा था। यहां तक कि निवेदिता अनुपम से कहती है कि वह उसके साथ अपने शादी को तोड़ने के लिए कहती है। इसके बाद अनुपम निवेदिता को समझाता है कि वह उन लड़कियों के साथ सिर्फ मजाक कर रहा था। वह सिर्फ उसे जलाना चाहता था। इसके बाद अनुपम उससे पूछता है कि उसे जलन क्यों हो रही है तब निवेदिता स्वीकार कर लेती है कि वह उससे प्यार करती है। यह सब जानने के बाद अनुपम बेहद खुश हो जाता है।

[यह भी पढ़ें: प्रेरणा ने बजाज पर उतारा अपना गुस्सा, तो प्रेरणा की यादो को वीना ने जलाकर किया ख़ाक]

वहां प्रेरणा को दूसरी तरफ होश आ जाता है। वह खुद को अनुराग के साथ एक गोदाम में खुद को अकेला पाती है। इसके बाद वह अनुराग को दूर रहने के लिए कहती है। यहां तक कि वह उससे खुद को छूने के लिए मना करती है। तब प्रेरणा अनुराग से कहती है कि वह किसी और कि पत्नी हो गई है। अनुराग प्रेरणा को बजाज को छोड़ने केे लिए कहता है। अनुराग की इन बातों से गुस्सा होकर उसे थप्पड़ मार देती है।

 

Advertisement